Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhadra And Malavya Rajyog: नवरात्रि के भद्र और मालव्य से चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत, बुध और शुक्र की रहेगी कृपा 

शारदीय नवरात्रि में भद्र और मालव्य दो ऐसे राजयोग बन रहे हैं. इनके प्रभाव से ही कई राशियों के जातकों की किस्मत चमक जाएगी. इनके लिए यह रोजयोग बेहद शुभ साबित होगा.

Latest News
Bhadra And Malavya Rajyog: नवरात्रि के भद्र और मालव्य से चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत, बुध और शुक्र की रहेगी कृपा 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शारदीय नवरात्रि की शुरुआत 3 अक्टूबर से हो गई है. यह 12 अक्टूबर तक रहेंगे. इसबीच माता रानी की कृपा के साथ ही दो महापुरुष राजयोग बन रहे हैं. इन दो राजयोग का प्रभाव कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है. यह राजयोग इनकी राशियों की किस्मत को चमका देंगे. यह राजयोग बुध ग्रह भद्र और शुक्र ग्रह मालव्य राजयोग का निर्माण कर रहे हैं. इससे कुछ राशियों के जातकों की किस्मत चमक सकती है. इस राजयोग से व्यक्ति के करियर और कारोबार पर सीधा असर पड़ेगा. इससे व्यक्ति का भाग्य चमक जाएगा. आइए जानते हैं कौन सी वे राशियां...

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातकों के लिए भद्र और मालव्य राजयोग बेहद शुभ साबित होंगे. इसकी वजह बुध ग्रह का आपकी राशि में ही उच्च स्थान में रहेंगे. इससे कन्या राशि के जातकों का आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी. काम करने की क्षमता बढ़ेगी. वहीं इस दौरान आपके द्वारा बनाये गये प्लान पूर्ण होंगे. आप अगर कोई प्लानिंग करेंगे तो उसमें भी सफलता प्राप्त होगी. व्यवसायी लोगों को लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.  कर्ज से मुक्ति मिलेगी. 

मकर राशि

नवरात्रि के बीच भद्र और मालव्य राजयोग बनने से हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इसके साथ ही बुध ग्रह कुंडली के नवम स्थान पर रहेगी. वहीं शुक्र ग्रह दशम स्थान पर संचऱण कर रहे हैं. ऐसे में आपका भाग्य चमक जाएगा. भाग्य के बल पर आपके कई अटके हुए काम बन जाएंगे. इस दौरान कारोबार में बढ़ोतरी होगी. अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपकी यह इच्छा पूर्ण हो सकती है. वहीं कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारी आपकी प्रयास से संतुष्ट होंगे. विदेश यात्रा जाने के योग बन रहे हैं. 

कुंभ राशि

मालव्य और भद्र राजयोग का लाभ कुंभ राशि वालों को मिलेगा. इस राशि की कुंडली में बुध ग्रह आठवें और शुक्र ग्रह नवम भाव में होंगे. ग्रहों की यह स्थिति आपके भाग्य को चमका देगी. भाग्य के बल पर कई लाभ मिलेंगे. वहीं इस समय वैवाहिक जीवन में सुख शांति मिलेगी. वैवाहिक जीवन में पति पत्नी के बीच प्रेम और आपसी तालमेल बढ़ेगा. इसके साथ ही आपकी इच्छाओं की पूर्ति हेागी. देश विदेश की यात्रा कर सकते हैं. 

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. ये जानकारी समान्य रीतियों और मान्यताओं पर आधारित है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement