Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubh Ashubh Sanket: मंदिर से जूते-चप्पल चोरी होना देता है शुभ संकेत, शनि देव की कृपा से चमक जाती है किस्मत

Shubh Ashubh Sanket: मंदिर के बाहर से जूते-चप्पल चोरी होते हैं तो आपको दुखी होने की जरूरत नहीं है. यह आपके लिए शुभ संकेत होता है.

Shubh Ashubh Sanket: मंदिर से जूते-चप्पल चोरी होना देता है शुभ संकेत, शनि देव की कृपा से चमक जाती है किस्मत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूजा अर्चना के लिए लोग मंदिर जाते हैं और अंदर जाने से पहले जूते-चप्पल बाहर ही उतार देते हैं. ऐसे में कई बार मंदिर के बाहर से लोगों के जूते-चप्पल चोरी (Theft Shoes and Slippers In Front of Temple) हो जाते हैं. किसी भी चीज के चोरी होने से नुकसान ही होता है. ऐसे में चोरी होना व्यक्ति के लिए अच्छा नहीं होता है. हालांकि मंदिर के बाहर से जूते-चप्पल का चोरी (Theft Shoes and Slippers In Front of Temple) होना व्यक्ति के लिए शुभ (Auspicious Sign of Theft Shoes) माना जाता है. अब यदि आपके जूते-चप्पल मंदिर के बाहर से चोरी होते हैं तो आपको दुखी होने की जरूरत नहीं है. यह आपके लिए शुभ संकेत (Auspicious Sign of Theft Shoes) होता है. शनिवार के दिन जूते-चप्पल की चोरी होना और भी अधिक शुभ माना जाता है.

मंदिर के बाहर से जूते-चप्पल चोरी होना होता है शुभ (Theft Shoes Gives Auspicious Sign)
- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जूते-चप्पल को शनि से संबंधित माना जाता है. ऐसे में इनका खोना या चोरी होना शुभ होता है. अगर आपके जूते-चप्पल मंदिर के बाहर से चोरी हो जाए तो समझ लें कि आपका बुरा समय खत्म होने वाला है.
-  शनि से संबंधित होने के कारण शनिवार के दिन मंदिर के बाहर से जूते-चप्पल चोरी होना और भी अधिक शुभ माना जाता है. मान्यताओं के अनुसार शनि का वास पैरों में ही होता है.

यह भी पढ़ें - Swapna Shastra: सपने में इन चीजों का दिखाई देना देता है शुभ संकेत, आपको नजर आए तो समझ लें चमकने वाली है किस्मत

- जूते-चप्पल के चोरी होने से शनि ग्रह संबंधित दोष दूर होने के संकेत मिलते हैं. शनिवार के दिन जूते-चप्पल का दान करना भी शुभ होता है. ऐसा करने से शनि देव प्रसन्न होते हैं और उनकी कृपा प्राप्त होती है.
- व्यक्ति की कुंडली में शनि दोष होने पर उसके कार्य सफल नहीं होते हैं. ऐसे में यदि मंदिर के बाहर से जूते-चप्पल चोरी हो जाए तो समझ लें कि आपके कार्य सफल होने वाले हैं. 
- मंदिर के बाहर से जूते-चप्पल का चोरी होना मुसीबत टलने और शुभ समय की शुरूआत होने के संकेत देता है. अगर मंदिर के बाहर से चमड़े के जूते-चप्पल चोरी हो तो बहुत ही शुभ माना जाता है क्योंकि चमड़ा और जूते दोनों ही शनि से संबंधित होते हैं.
- कई लोग शनि ग्रह के कष्टों से मुक्ति पाने के लिए शनिवार के दिन अपनी मर्जी से ही जूते-चप्पल छोड़कर आते हैं. ऐसा करने से व्यक्ति के ग्रह दोष कम हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें - Friday Remedies: शुक्रवार को इन उपायों से मां लक्ष्मी को करें प्रसन्न, दूर होगी आर्थिक तंगी बनी रहेगी धन की देवी की कृपा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement