Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lakshmi Narayan Yog: शुक्र और बुध की युति से बनेगा लक्ष्मी नारायण योग, इन 5 राशियों की पलटेगी किस्मत, दूर हो जाएंगे सभी कष्ट

ग्रहों के गोचर और युति का अच्छा और बुरा प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. इसबीच ही लक्ष्मी नारायण योग बनने जा रहा है, जिसके शुभ प्रभाव से 5 राशियों के जातकों की बल्ले बल्ले हो जाएगी. इनके लिए यह समय शुभ साबित होगा. 

Latest News
Lakshmi Narayan Yog: शुक्र और बुध की युति से बनेगा लक्ष��्मी नारायण योग, इन 5 राशियों की पलटेगी किस्मत, दूर हो जाएंगे सभी कष्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 2023 के अंत और 2024 की शुरुआती महीने में कई ग्रह गोचर करने के साथ ही युति बना रहे हैं. इसका सीधा प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. इनमें कुछ राशियों के लिए यह समय शुभ रहने वाला है तो कुछ लोगों को कष्टों का सामना भी करना पड़ सकता है. 7 जनवरी को बुध ग्रह वृश्चिक राशि से निकलर धनु में प्रवेश करेंगे. वहीं 18 जनवरी को धनु राशि में बुध और शुक्र ग्रह की युति बनेगी. इससे लक्ष्मी नारायण योग बनेगा. यह बेहद शुभ योग होगा, जिसके प्रभाव से कुछ राशियों के जातकों की बल्ले बल्ले हो जाएगी. इन राशियों पर लक्ष्मी नारायण की कृपा दृष्टी होगी. जिससे जीवन में कई शुभ बदलाव आएंगे. कष्ट और दुखों से छुटकारा मिल जाएगा. 

लक्ष्मी नारायण योग का शुभ प्रभाव मुख्य रूप से 5 राशियों पर पड़ेगा. इन 5 राशियों के जातकों का शुभ समय शुरू हो जाएगा. इसमें सुख संपत्ति से लेकर शांति प्राप्त होगी. व्यक्ति का आत्मबल बढ़ेगा. शुक्र ग्रह के मेहरबान होने से जीवन में लग्जरी चीजें आएंगी. इसका सीधा और शुभ प्रभाव लाइफस्टाइल पर पड़ेगा, जो समाज में आपका मान सम्मान बढ़ाएगा. आइए जानते हैं किन 5 राशियों को लक्ष्मी नारायण योग में मिलेगा फायदा...

मेष राशि

शुक्र और बुध ग्रह की युति बनने का सीधा लाभ मेष राशि के जातकों को मिलेगा. कुंडली में लक्ष्मी नारायण योग के प्रभाव से करियर में नई ऊंचाईयां हासिल कर सकेंगे, जो भी जातक नौकरी या बिजनेस में हैं, उन्हें धन लाभ हो सकता है. इनकम के नये सोर्स जनरेट होंगे. पत्नी से लेकर परिवार तक खुश रहेगा. सभी का साथ मिलेगा और मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. हालांकि इसबीच स्वास्थ्य का ध्यान रखना बेहद आवश्यक है. 

सिंह राशि

नौकरी पेशा वालों के लिए ​शुक्र ओर बुध ग्रह की युति काफी फलदायक साबित हो सकती है. इन्हें काम के बल ऑफिस में नई पहचान ​मिलेगी. बेहतरीन तरीके से काम निपटाने पर  अधिकारियों का तो साथ मिलेगा. इसके साथ ही नई नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे, जो लोग अभी तक नौकरी तलाश रहे हैं. उन्हें नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. आर्थिक स्थिति में भी बढ़ोतरी होगी. 

कन्या राशि 

लक्ष्मी नारायण योग से कन्या राशि के जातकों के शुभ समय की शुरुआत होगी. आर्थिक मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा. थोड़े से प्रयास का ही अधिक फल प्राप्त होगा. नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो यह समय बेहद शुभ रहने वाला है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. जीवन में सुख, शांति और सुविधाएं बढ़ेगी. कोई बड़ी समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी. 

तुला राशि

इस राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. पॉजिटिव सोच के साथ आगे बढ़ेंगे, जो भी काम रुके हुए थे. उनकी शुरुआत होगी और सफलता भी प्राप्त होगी. कारोबार में धन लाभ के योग बन रहे हैं. सभी कार्यों ​के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. इस राशि के जो भी जातक बीमार हैं. उन्हें बीमारियों से छुटकारा मिलेगा और धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. 

कुंभ राशि

शुक्र ग्रह का गोचर कुंभ राशि वालों के जीवन को खुशियों से भर देगा. इस योग में हर तरह के सुख की प्राप्ति होगी. आय के नये सोर्स खुलने के साथ ही घर में संपत्ति या नया वाहन ले सकते हैं. सपनों को पूरा करने का समय है, जिसमें सभी इच्छाएं पूर्ण होगी. आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा, जिसके बल पर कई काम हाथों हाथ बन जाएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement