Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shukra Gochar 2023: मई में शुक्र ग्रह गोचर से बन रहा है धन योग, इन तीन राशियों को मिलेगा आर्थिक लाभ

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह का गोचर 30 मई 2023 को होने वाला है. शुक्र के इस गोचर का कई राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा.

Latest News
Shukra Gochar 2023: मई में शुक्र ग्रह गोचर से बन रहा है धन योग, इन तीन राशियों को मिलेगा आर्थिक लाभ

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shastra) के अनुसार, सभी ग्रह एक समय के बाद राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों के गोचर से राशि के जातकों पर शुभ-अशुभ परिणाम देखने को मिलते हैं. अब शुक्र ग्रह का गोचर (Shukra Gochar 2023) 30 मई 2023 को होने वाला है. शुक्र ग्रह (Shukra Grah) को सुख, आकर्षण, सौंदर्य और विलासता का कारक ग्रह माना जाता है. शुक्र का गोचर (Shukra Gochar 2023) मिथुन से कर्क राशि में होने वाला है. शुक्र का यह गोचर 30 मई 2023 मंगलवार को रात 07ः51 पर होगा. शुक्र के इस गोचर (Shukra Gochar 2023) से तीन राशियों को आर्थिक रूप से लाभ होने वाला है. तो चलिए इन तीन राशियों के बारे में जानते हैं.

शुक्र गोचर से इन तीन राशि के जातकों को होगा धन लाभ (Shukra Gochar 2023 Lucky Zodiac Sign)
कन्या राशि (Kanya Rashi)

कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर बहुत ही भाग्यशाली रहेगा. इसके प्रभाव से आपको धन लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है और नौकरी की तलाश में लगे जातकों को नौकरी पाने में सफलता मिलेगी. मां लक्ष्मी की कृपा से आपको धन लाभ मिलेगा और जीवनसाथी की तलाश में लगे लोगों को भी सफलता हाथ लगेगी.

यह भी पढ़ें - सपने में इन 5 चीजों के नजर आने से मिलते हैं मां लक्ष्मी की कृपा के संकेत, चमक जाती है व्यक्ति की किस्मत

मिथुन राशि (Mithun Rashi)
आपको पैतृक संपत्ति के मिलने से धन लाभ हो सकता है. जो जातक साझेदारी में काम करते हैं उन्हें अधिक लाभ हो सकता है. आपके प्रेम संबंध के लिए भी समय अच्छा रहेगा. बुध ग्रह मिथुन राशि के स्वामी माने जाते हैं. शुक्र और बुध में मित्रता का भाव होता है. आप शुक्र के प्रभाव से बुद्धि के बल पर भी धन प्राप्त कर सकते हैं.

कर्क राशि (Kark Rashi)
शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन के कारण आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. आपकी आय के नए स्त्रोत बनेंगे और कार्यस्थल पर लोग आपकी बातों को मानेंगे. जो जातक ब्यूटी प्रोडक्ट के व्यापार से जुड़ा हुआ है उसे लाभ होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement