Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry: हथेली में मौजूद इस भाग्यशाली रेखा से खूब होता है धन लाभ, करियर में मिलती है सफलता

Sun Line Palmistry: हथेली पर मौजूद सूर्य रेखा बहुत ही शुभ मानी जाती है. यह भाग्यशाली रेखा होती है.

Latest News
Palmistry: हथेली में मौजूद इस भाग्यशाली रेखा से खूब होता है धन लाभ, करियर में मिलती है सफलता

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हस्तरेखा शास्त्र (Palmistry) में हथेली पर मौजूद रेखाओं (Palmistry) से व्यक्ति के स्वभाव से लेकर भविष्य तक के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं. हथेली पर कई ऐसी शुभ रेखाएं (Palmistry) भी होती हैं जो व्यक्ति को जीवन में खूब पैसा और सफलता दिलाती हैं. हथेली पर मौजूद सूर्य रेखा (Sun Line Benefit) बहुत ही शुभ मानी जाती है. यह भाग्यशाली रेखा मानी जाती है. सूर्य रेखा (Sun Line Benefit) के होने से व्यक्ति को किसी भी चीज की कमी नहीं होती है. सूर्य रेखा (Sun Line Benefit) के होने से आपको जीवन में खूब धन की प्राप्ति होती है.

चंद्र पर्वत से निकलती हुई सूर्य रेखा
सूर्य रेखा यदि चंद्र पर्वत से निकलकर सूर्य पर्वत तक जा रही हो तो यह बहुत ही शुभ होता है. ऐसे लोग बहुत ही होशियार होते हैं और यह लोगों को अपनी वाणी से प्रभावित करते हैं. इन लोगों को डॉक्‍टर, इंजीनियरिंग और शिक्षा के पेशे में सफलता मिलती है.

गहरी व स्पष्ट सूर्य रेखा
हथेली पर सूर्य रेखा गहरी और स्पष्ट हो तो ऐसा व्यक्ति सभी कार्यों में सफल होता है. यह व्यक्ति किसी भी काम को पूरा करके ही दम लेता है.

यह भी पढ़ें - सपने में इन 5 चीजों के नजर आने से मिलते हैं मां लक्ष्मी की कृपा के संकेत, चमक जाती है व्यक्ति की किस्मत

इस प्रकार की सूर्य रेखा होने से प्राप्त होता है उच्च स्थान
सूर्य रेखा जीवन रेखा से निकलती हुई सूर्य क्षेत्र तक पहुंच रही हो तो व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली होता है. इन लोगों को सभी क्षेत्र में सफलता मिलती है. यह जीवन में जो चाहे हासिल कर लेते हैं.

मोटी व काली सूर्य रेखा
हाथ पर भाग्य रेखा से निकली सूर्य रेखा मोटी और काली हो तो ऐसे लोगों की लाइफ बहुत ही अच्छी होती है. यह लोग व्यापार में खूब लाभ कमाते हैं इन्हें धन की प्राप्ति होती है.

पतली और धुंधली रेखा
अक्सर पतली और धुंधली रेखाओं को अशुभ माना जाता है. लेकिन सूर्य रेखा ऐसी हो तो घबराने की जरूरत नहीं है. ऐसे लोगों को कड़ी मेहनत के बाद सफलता हाथ लगती है. हालांकि ऐसे लोगों को कम लाभ होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement