Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सितंबर में सूर्य के गोचर से चमकेगी 3 राशियों की तकदीर, पैसा-तरक्की और शौहरत सब मिलेगा

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य ग्रह हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. अभी सूर्य स्वराशि सिंह में हैं जिसमें वह अगले महीने 17 सितंबर तक रहेंगे.

Latest News
सितंबर में सूर्य के गोचर से चमकेगी 3 राशियों की तकदीर, पैसा-तरक्की और शौहरत सब मिलेगा

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः ग्रहों के राजा सूर्य 17 अगस्त को अपनी स्वराशि सिंह में प्रवेश कर चुके हैं. सूर्य के स्वराशि में मौजूद (Sun Transit In Leo) होने से कई राशि के जातकों को बहुत ही लाभ होने वाला है. वैदिक ज्योतिष (Astrology) के अनुसार, सूर्य ग्रह हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. अब सूर्य अगले महीने 17 सितंबर को राशि परिवर्तन करेंगे. ऐसे में 17 सितंबर तक सूर्य के सिंह (Surya Rashi Parivartan 2023) में होने से कई लोगों के लिए बहुत ही शुभ समय रहेगा. तो चलिए जानते हैं कि किन राशि के जातकों को इसका शुभ (Astrology) परिणाम मिलेगा. इन राशि के लोगों को धनलाभ होगा साथ ही आय के साधन में भी वृद्धि होगी.

सूर्य के सिंह राशि में होने से इन राशियों को मिलेगा लाभ
तुला राशि (Tula Rashi)

तुला राशि के आय भाव में सूर्य देव गोचर कर रहे हैं. ऐसे में आपके आय के साधन बढ़ेंगे. सूर्य देव के स्वराशि सिंह में होने से आपको पुराने निवेश से लाभ मिलेगा. करियर में भी कई जगहों पर आपको लाभ होगा. आपको इस दौरान ऐसे निवेश से भी लाभ हो सकता है जिसके बारे में आपने सोचा तक नहीं होगा.

सप्ताह में इन दिनों भूलकर भी न काटे नाखून, जानें किस दिन काटने से होता है क्या प्रभाव?

कर्क राशि (Kark Rashi)
कर्क राशि के दूसरे भाव में सूर्यदेव भ्रमण कर रहे हैं. यह स्थिति आपके लिए आर्थिक लाभ का कारण बनेगी. इस दौरान आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा. आपकी बोलचाल से लोग प्रभावित होंगे और आपको कामयाबी मिलेगी. आपको खूब धन लाभ होगा. घर में किसी कलेश के कारण परेशान हैं तो आपको इससे भी शांति मिलेगी.

धनु राशि (Dhanu Rashi)
सूर्य ग्रह के इस गोचर से धनु राशि के जातकों के रूके हुए काम पूरे होंगे. आपको किस्मत का साथ मिलेगा और इस दौरान यात्रा के योग बन रहे हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों को सफलता मिलेगी. धर्म के कार्यों में मन लगेगा. व्यापार में भी लाभ और उन्नति प्राप्त होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement