Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar: 16 नवंबर को सूर्य का गोचर, इन 4 राशियों की चमकेगी सोने की तरह किस्मत

Surya Prabhav in November: 16 नवंबर को सूर्यदेव वृश्चिक राशि में प्रवेश करेगे और चार राशियों की किस्मत खुल जाएगी.

Latest News
Surya Gochar: 16 नवंबर को सूर्य का गोचर, इन 4 राशियों की चमकेगी सोने की तरह किस्मत

Surya Gochar: 16 नवंबर को सूर्य का गोचर, इन 4 राशियों की चमकेगी सोने की तरह किस्मत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः नवंबर में सूर्य का गोचर बहुत ही प्रभावशाली होने वाला है. सूर्य अब तक तुला राशि में विराजमान थे लेकिन 16 नवंबर से वह वृश्चक राशि में आएंगे और तब कई राशियों के बंद किस्मत के दरवाजे भी खुलेंगे और धन और सेहत में भी सुधार होगा. 

सूर्य का राशि परिवर्तन बेहद खास होने वाला है. सूर्यदेव का ये गोचर जब होगा उसी दिन वृश्चिक संक्रांति मनाई जाती है. चलिए जानें कि किन राशियों के लिए ये गोचर शुभफल देगा. 

शुरू हो गया अगहन महीना, भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण से है खास कनेक्शन

सूर्य मान-सम्मान और उच्च पद देगा
ग्रहों के राजा सूर्य एक निश्चित अवधि में बारी-बारी से 12 राशियों पर प्रवेश करते हैं. सूर्य मान-सम्मान, प्रतिष्ठा और उच्च पद के साथ ही स्वास्थ्य और धन का कारक माना गया है. कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत हो तो जातक का भाग्य भी सूर्य के समान ही चमकता है. ऐसे जाता आत्मविश्वास से भरपूर होते हैं और जिस कार्य में भी हाथ डालते हैं उसमें सफलता के झंडे गाड़ देते हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन का असर हर राशि के जातकों पर अलग-अलग होता है. 

सूर्य गोचर नवंबर 2022 (Surya Gochar November 2022)
सूर्य 16 नवंबर को शाम 7 बजकर 28 मिनट पर तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य इस राशि में पूरे एक माह यानी 16 दिसंबर तक रहेंगे.

 Kalki Avatar: कलयुग के 5 हजार 124 साल बीते, भगवान विष्णु के कल्कि अवतार का दिन आ रहा करीब

सूर्य के राशि परिवर्तन से किन राशियों को मिलेगा लाभ (Which zodiac signs will get benefit from change of Sun's zodiac?)

मिथुन राशि
इस राशि में सूर्य छठे भाव में गोचर करेंगे. ऐसे में सूर्य की सप्तम दृष्टि बारहवें भाव में जाएगी. इस राशि के जातकों की किस्मत सूर्य के समान चमकेगी . समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. नई नौकरी के लिए ऑफर आ सकते हैं. नौकरी और बिजनेस में भी लाभ मिलने के पूर्ण आसार है. इस अवधि में निवेश करना लाभकारी साबित होगा. 

कन्या राशि
इस राशि में सूर्य तीसरे भाव में गोचर करेंगे. इस राशि के 12वें स्थान के स्वामी सूर्य है. ऐसे में इस राशि के जातकों का जीवन सोने के समान निखरेगा और खुशियां ही खुशियां आने वाली है. वैवाहिक जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. उच्च अधिकारियों का साथ मिलेगा, जिससे आप प्रगति की राह में बढ़ेंगे.

वृश्चिक राशि

इस राशि में सूर्य लग्न में गोचर करने वाले हैं. बता दें कि इस राशि के दसवें भाव के स्वामी सूर्य हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर कई खुशियां लेकर आने वाला है. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा. वही जो प्रतियोगी लंबे समय से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें भी सफलता मिल सकती है.

2 साल बाद आज से लग रहा एशिया का सबसे बड़ा सोनपुर मेला, सूर्यवंशी बैस राजाओं ने किया था शुरू

मकर राशि
इस राशि में सूर्य एकादश भाव में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों का परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. करियर में नई उड़ान भर सकते हैं. बिजनेस और नौकरी में विशेष लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement