Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar 2023: 13 फरवरी तक मकर राशि में रहेंगे सूर्य, इन राशि के जातकों की चमक सकती है किस्मत

Surya Gochar 2023: सूर्य के मकर राशि में रहने तक का समय कई राशियों के लिए बेहद अच्छा रहने वाला है. इससे इन तीन राशियों की किस्मत चमक सकती है.

Surya Gochar 2023: 13 फरवरी तक मकर राशि में रहेंगे सूर्य, इन राशि के जातकों की चमक सकती है किस्मत

सूर्य गोचर 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है ग्रहों के राजा बीते 14 जनवरी को मकर संक्रांति के दिन मकर राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shastra) के अनुसार, सभी ग्रह निश्चित अंतराल पर गोचर करते रहते हैं. इन ग्रहों का यह गोचर (Grah Gochar) सभी राशि जातकों पर प्रभाव डालता है. अब सूर्य ग्रह (Surya Grah) 13 फरवरी को शनि गोचर (Surya Rashi Parivartan) करने वाले हैं. शनि और सूर्य में शत्रुता का भाव माना जाता है इसलिए इस गोचर (Grah Gochar) से काफी कोहराम मचाने वाला है. हालांकि सूर्य के मकर राशि में रहने तक का समय कई राशियों के लिए बेहद अच्छा रहने वाला है. इससे इन तीन राशियों (Grah Gochar Lucky For This Zodiac) की किस्मत चमक सकती है. तो चलिए जानते है ये तीन राशियां कौन सी है.

इन राशियों के लिए शुभ होगा सूर्य गोचर (Shurya Gochar 2023 Lucky For This Zodiac)

मीन राशि (Pisces Zodiac)
मीन राशि जातकों के लिए आने वाले कुछ दिन बहुत ही शुभ रहने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मीन राशि जातकों के लिए यह समय आर्थिक रूप से बहुत मजबूत रहने वाला है. इस दौरान निवेश करना शुभ होगा और आपकी इनकम भी बढ़ सकती है.

यह भी पढे़ं - Radha Krishna Story: अटूट प्रेम के बाद भी नहीं हुई थी श्री कृष्ण और राधा की शादी, जानिए इसकी सही वजह

सिंह राशि (Leo Zodiac)
सिंह राशि के स्वामी सूर्य देव होते हैं सिंह राशि जातकों के लिए सूर्य गोचर बेहद शुभ रहने वाला है. सिंह राशि के पंचम भाव में सूर्यदेव गोचर करेंगे. ऐसे में कार्यस्थल पर आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. इस स्थिति में आपको नौकरी में तरक्की भी मिल सकती है.

मेष राशि (Aries Zodiac)
सूर्य का राशि परिवर्तन मेष राशि के लिए शुभ रहने वाला है. जो लोग व्यापार करते हैं उन लोगों को व्यापर में लाभ हो सकता है साथ ही नौकरी पेशा लोगों को भी ऑफिस में नए अवसर मिल सकते हैं. जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें भी अच्छी खबर मिल सकती है. सूर्य का राशि परिवर्तन इन राशियों के लिए बेहद लाभकारी साबित होने वाला है. 

यह भी पढ़ें - Vastu Tips For Money: राशिनुसार घर में लाएं ये चीजें, अमीर बनने में नहीं आएगी कोई रूकावट

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement