Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar 2024: अगले माह अपनी राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के राजा सूर्यदेव, इन 3 राशियों की चमक जाएगी किस्मत

अगस्त माह में ग्रहों के राजा सूर्यदेव कर्क राशि से अपनी राशि में गोचर करेंगे. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. यह कुछ लोगों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है.

Latest News
Surya Gochar 2024: अगले माह अपनी राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के राजा सूर्यदेव, इन 3 राशियों की चमक जाएगी किस्मत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Surya Grah Gochar 2024: सभी 9 ग्रह समय समय पर राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों की इस परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र में इसका बड़ा महत्व है. जुलाई से अगले महीने यानि अगस्त में सभी 9 ग्रहों के राजा माने जाने वाले सूर्यदेव गोचर कर रहे हैं. वह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे. इसका असर सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ेगा. कुछ लोगों के लिए अशुभ साबित होगा तो कई राशियां ऐसी हैं, जिनके जातकों किस्मत चमक जाएगी. उनके सूर्य का गोचर बेहद शुभ और फलदायक साबित होगा. 

अभी सूर्यदेव कर्क राशि में विराजमान हैं. 16 अगस्त 2024 को शाम 7 बजकर 58 मिनट पर सूर्य अपनी राशि सिंह में प्रवेश करेंगे. अगले एक महीने तक ग्रहों के राजा अपनी स्वय राशि में रहेंगे. इसका सीधा प्रभाव 3 राशियों के जातकों पर पड़ेगा. इस समय में इनकी बल्ले बल्ले हो जाएंगी यानी सूर्य ग्रह गोचर का फलदायक असर रहेगा. 

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए सूर्य गोचर बेहद शुभ साबित होगा. सूर्य गोचर से तुला राशि के जातकों को धन लाभ होगा. इनकम के नये सोर्स तैयार होंगे. पिछले ​कुछ दिनों से चला आ रहा आर्थिंक संकट खत्म हो जाएगा. वहीं भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. अगर आप ने कहीं निवेश किया है निवेश का प्लान बना रहे हैं तो यह बेहद शुभ समय है. इसमें लाभ मिलना तय है. संतान पक्ष की तरफ से अच्छी खबर मिलेगी. मन प्रसन्न रहेगा. 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों पर भी सूर्य गोचर का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस राशि से जुड़े लोगों के दांपत्य जीवन में सुख और समृद्धि आएगी. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में उन्नति प्राप्त होगी. सभी काम बनते चले जाएंगे. व्यक्तितत्व में निखार आएगा. व्यापार में लाभ मिलने के संकेत हैं. धन लाभ होने की पूर्ण संभावना है. 

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए सूर्य गोचर बेहद शुभ साबित होता है. इस राशि के लोगों को सूर्य के गोचर का कार्य क्षेत्र में लाभ मिलेगा. नौकरी में बढ़ोतरी के साथ बॉस के साथ अच्छी बनेगी. व्यापार में लाभ प्राप्ति के संकेत है. अगर आप नया व्यापार या काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो यह समय शुभ साबित हो सकता है. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें भी सफलता मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement