Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Grahan 2023: अप्रैल में होगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन चार राशि वालों के लिए खड़ी करेगा मुश्किलें

Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण का सभी राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा. हालांकि यह सूर्य ग्रहण चार राशि वालों के लिए बहुत ही नुकसानदेय साबित होगा.

Surya Grahan 2023: अप्रैल में होगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन चार राशि वालों के लिए खड़ी करेगा मुश्किलें

सूर्य ग्रहण 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल का पहला सुर्य ग्रहण (Surya Grahan 2023) 20 अप्रैल 2023 को लगने वाला है. ग्रहण (Surya Grahan 2023) को ज्योतिषीय दृष्टि से अशुभ माना जाता है. ग्रहण को अशुभ घटना से जोड़कर देखा जाता है. 20 अप्रैल को लगने वाला यह सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 2023) भी कई राशि के जातकों के लिए अशुभ साबित होगा. साल के इस पहले सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 2023) का समय सुबह 7 बजकर 4 मिनट से लेकर दोपहर को 12 बजकर 29 मिनट तक रहेगा. यह ग्रहण (Surya Grahan 2023) भारत में नहीं दिखेगा. यह ग्रहण ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिलीपींस और प्रशांत महासागर में नजर आएगा. हालांकि इस ग्रहण (Surya Grahan 2023) का सभी राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा. ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार के अनुसार, इस ग्रहण (Surya Grahan 2023) का असर सभी राशि जातकों पर आंशिक रूप से पड़ेगा. हालांकि यह सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 2023) मेष राशि में होगा ऐसे में मेष राशि सहित कई राशि के जातकों को कठिनाइयां हो सकती हैं. तो चलिए जानते हैं कि यह सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 2023) किन लोगों के लिए भारी रहने वाला है.

सूर्य ग्रहण से प्रभावित होगा इन राशि वालों का जीवन (Surya Grahan 2023 Effects On These Zodiac)
मेष राशि (Aries Zodiac)

सूर्य ग्रहण के समय सूर्य मेष राशि में विराजमान होंगे. यहीं सुर्य की उच्च राशि भी है. सूर्य का इस स्थिति में ग्रहण मेष राशि के लिए कठिनाईयों भरा रहने वाला है. पारिवार की शांति बिगड़ सकती है और स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता बढ़ सकती है. आपके करियर पर भी इसका प्रभाव पड़ेगा.

यह भी पढ़ें - Astro Tips: आटे का दीपक जलाने से दूर हो जाएंगी सभी परेशानियां, जान लें जलाने के सही नियम

सिंह राशि (Leo Zodiac)
सिंह राशि के स्वामी ग्रह सुर्य हैं ऐसे में सूर्य ग्रहण से सिंह राशि के जातकों पर इसका प्रभाव पड़ेगा. सिंह राशि के जातकों को करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. पढ़ाई कर रहे जातकों के लिए भी समय उचित नहीं होगा. प्रेम संबंधों में भी असफलता हाथ लगेगी. हालांकि दिसंबर तक सभी स्थिति सही हो जाएगी. 

कन्या राशि (Virgo Zodiac)
कन्या राशि के जातकों की कुंडली के आठवें भाव में सूर्य ग्रहण होने जा रहा है. कन्या राशि के लिए सूर्य ग्रहण मानसिक पीड़ा और तनाव का कारण बन सकता है. आपको गुस्सा करने से बचना है. कुछ भी बोलने से पहले अच्छे से सोच विचार लें. अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है.

मकर राशि (Capricorn Zodiac)
मकर राशि के जातकों की कुंडली के चौथे भाव में सूर्य ग्रहण होगा. ऐसे में इन राशि वालों के माता का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है. आपको पुराने वाहन पर ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है ऐसे में बेहतर है कि नया वाहन खरीद लें. स्वास्थ्य को लेकर आपका खर्चा बड़ सकता है जिसके चलते आर्थिक तंगी हो सकती है.

यह भी पढ़ें - Vastu Tips For Money Plant: चुंबक की तरह पैसा खींचता है ये पौधा, लगाते समय इन बातों का रखें ध्यान

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement