Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry: हथेली पर है ये रेखा तो सरकारी नौकरी पक्की, दिन दूनी रात चौगुनी होगी तरक्की 

Hast Rekha Shastra: हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली पर मौजूद इस रेखा से पता चलता है की आपके भाग्य में सरकारी नौकरी है या नहीं. 

Palmistry: हथेली पर है ये रेखा तो सरकारी नौकरी पक्की, दिन दूनी रात चौगुनी होगी तरक्की 

हथेली पर है ये रेखा तो सरकारी नौकरी पक्की, दिन दूनी रात चौगुनी होगी तरक्की

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली पर मौजूद रेखाएं जीवन से  जुड़े कई राज खोलती हैं और इन्हें देखकर व्यक्ति के भविष्य से जुड़ी कई बातों का पता लगाया जा सकता है. बता दें कि हथेली पर मौजूद अलग अलग रेखाएं व (Government Job) निशान नौकरी, विवाह, व्यापार और तरक्की के बारे में बताती हैं. आज हम (Hast Rekha Shastra) आपको ऐसी ही कुछ हस्त रेखाओं और निशान के बारे में बता रहे हैं, जिससे यह पता लगाया जा सकता है की आपके भाग्य में सरकारी नौकरी का योग है या नहीं. दरअसल ज्यादातर युवा और उनके माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चों को सरकारी नौकरी मिल जाए. ऐसे में सरकारी नौकरी पाने (Job Line In Hand) के लिए अधिकांश युवा कठिन परीक्षा से गुजरते हैं और इसके लिए (Palmistry) कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन सरकारी नौकरी सबके नसीब में नहीं. ऐसे में हथेली पर मौजूद इन रेखाओं और निशान की मदद से आप इसका पता लगा सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में...

क्या कहती है हथेली में पर्वतों व रेखाओं की स्थिति (Surya Rekha In Palm)

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली पर मौजूद पर्वतों और रेखाओं से पता चल सकता है कि आपको सरकारी नौकरी मिलने की संभावना कितनी है और उस व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलने की अधिक संभावना होती है, जिसकी हथेली पर सूर्य रेखा और गुरु पर्वत अच्छी स्थिति में हो. साथ ही हथेली में इन संकेतों से भी जाना जा सकता है कि जातक के भाग्य में सरकारी नौकरी मिलने का योग बन रहा है या नहीं.

कछुए की अंगूठी धारण करने से पहले जान लें ये 5 नियम, अनदेखी करने पर बर्बाद हो सकता है जीवन

हथेली पर त्रिशूल का निशान

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार अगर किसी जातक की हथेली पर हृदय रेखा के सामने त्रिशूल का चिन्ह है, तो ऐसे जातक को सरकारी नौकरी मिल सकती है. इसके अलावा ऐसे व्यक्ति समाज में सम्मान मिलता है. साथ ही सरकारी नौकरी में उच्च सम्मान पा सकता है.

सूर्य पर्वत की अच्छी स्थिति 

बता दें कि सूर्य पर्वत अनामिका के नीचे स्थित होता है और अगर हथेली में सूर्य पर्वत अच्छी स्थिति में हो तो सरकारी नौकरी मिलने की संभावना ज्यादा रहती है.

गुरु पर्वत पर ऐसा निशान

इसके अलावा अगर व्यक्ति का गुरु पर्वत बलशाली होता है तो उसे भी प्रशासनिक पद की प्राप्ति होती है. इससे जातक अच्छी सरकारी नौकरी में जाता है. हालांकि ऐसा माना जाता है की मेहनत से हाथ की रेखाएं भी बदलती हैं, अगर आप पूरी लगन और मेहनत से नौकरी पाने की कोशिश कर रहे हैं तो आपको सफलता जरूर मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement