Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Venus Gochar: आज शुक्र का गोचर इन 3 राशि को बनाएगा मालामाल, हर सपना होगा सच

Venus Planet Transit In December: आज हो रहा शुक्रदेव का गोचर तीन राशियों के लिए सपनों के सच होने का दिन लाने जा रहा है.

Latest News
Venus Gochar: आज शुक्र का गोचर इन 3 राशि को बनाएगा मालामाल, हर सपना होगा सच

Venus Transit: आज शुक्र का गोचर 3 राशि को बनाएगा मालामाल, हर सपना होगा पूरा
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 5 दिसंबर को शुक्र ग्रह का धनु राशि में गोचर (Venus Planet Transit In Sagittarius) सुखद और लाभ योग लेकर तीन राशियों के लिए आ रहा है. एक इंसान की दुनियां में रहकर जो भी कामना होती है शुक्रदेव उसकी पूर्ति करते हैं. धन, ऐश्वर्य, सुख, प्रेम सब कुछ के दाता शुक्र होते हैं. 

शुक्र का धनु राशि में गोचर कई मयनों से कुछ राशियों के सोये भाग्य को जगाने वाला साबित होगा. भौतिक सुख, धन, वैभव और ऐश्वर्य की आस पूरी किन राशियों की होने वाली है, चलिए जान लें. हालांकि शुक्र का ये गोचर सभी राशियों पर अपना प्रभाव डालेगा और सभी के भाग्य में कुछ न कुछ परिवर्तन तय है. आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं.

इन तीन राशियों के बदल जाएंगे दिन

मिथुन राशि
शुक्र का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए सपनों के सच होने का दिन ला रहा है. यह गोचर मिथुन की कुंडली के 7वें भाव में हो रहा है इसलिए जिन जातकों का विवाह नहीं हुआ है या जो प्रेम पाने की आस में उनकी इंच्दा पूरी होगी. वहीं  बुध और शुक्र की सीधी दृष्टि मिथुन राशि पर होगी और इससे इस राशि के जातकों के करियर, व्यवसाय और नौकरी में उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलेगा. कुछ को नई नौकरी तो किसी को अपने करियर में नई उंचाइयां मिलेंगी. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के बीच प्यार और बढ़ेगा और जीवन सुखमय होगा. बिलकुल हनीमून पीरियड सा सयम बीतने वाला है. 

सिंह राशि
इस राशि के जातकों के लिए भानुमति का पिटारा घुलने वाला है. शुक्र का गोचर बेहद शुभ फलदायी होगा क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से पंचम भाव में गोचर रहे हैं इससे जिन लोगों को संतान सुख नहीं मिला उन्हें संतान और जिनके प्रेम अधूरे हैं उनको प्रेम मिलने जा रहा है. आर्थिक स्थिति की बात करें तो शुक्र का गोचर कमाई की चौतरफा बारिश करने वाला है. करियर के नए ऑप्शन, नौकरी में तरक्की और व्यापार का अचानक से बढ़ना आपको खुद आश्चर्य में डाल देगा. 

धनु राशि
आप लोगों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन भी खूब सारी इच्छाओं की पूर्ति का कारक बनेगा. शुक्र ग्रह क्योंकि धनु में ही गोचर कर रहे हैं इसलिए इस महीने धनु राशि के लोग भविष्य के लिए कुछ प्लानिंग कर सकते हैं और निवेश भी कर सकते हैं. वहीं शुक्र की दृष्टि आपकी गोचर कुंडली के सातवें भाव पर पड़ रही है. इसलिए इस समय जो लोग अविवाहित हैं उनको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है और चट मंगनी और पट ब्याह जैसा होगा. पारिवारिक जीवन भी शुक्र का गोचर से सुखद रहेगा. साथ ही अगर आप कारोबारी हैं तो आपको इस दौरान अच्छे ऑर्डर प्राप्त हो सकते हैं. जिससे आय में बढ़ोतरी के योग हैं. नौकरी पेशा लोगों को बोनस या तरक्की की संभावना होगी. विद्यार्थियों के लिए सफलता के योग हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement