Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahakal Temple: वेंटिलेशन विंडो के जरिए महाकाल मंदिर में घुसे श्रद्धालु, सुरक्षा व्यवस्था पर खड़े हो रहे सवाल

Mahakal Temple: महाकाल मंदिर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी एक वायरल वीडियों में कुछ श्रद्धालु शॉर्टकट रास्ते के लिए वेंटिलेशन से कूदते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
Mahakal Temple: वेंटिलेशन विंडो के जरिए महाकाल मंदिर में घुसे श्रद्धालु, सुरक्षा व्यवस्था पर खड़े हो रहे सवाल

महाकाल मंदिर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सोशल मीडिया पर महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दर्शन करने के लिए कुछ श्रद्धालु  गलत तरीके से मंदिर में प्रेवश करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद श्री महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Ujjain) की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे हैं. महाकाल मंदिर में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ रहती है. ऐसे में महाकाल मंदिर में दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था के लिए मंदिर में निजी एजेंसी के सुरक्षा गार्ड, मंदिर के (Mahakal Temple Viral Video)  कर्मचारी और पुलिस के जवान तैनात रहते है.

वेंटिलेशन के रास्ते मंदिर में घुसे लोग

इतनी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी इस वीडियों में कुछ श्रद्धालु शॉर्टकट रास्ते के लिए वेंटिलेशन से कूदते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक नहीं बल्कि 6 श्रद्धालु वेंटिलेशन से मंदिर में प्रेवश करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि महाकाल मंदिर में गणेश मंड़पम् और कार्तिकेय मंड़पम् के बीच की दीवार पर सुरक्षा, प्रकाश और हवा के लिए एक वेंटिलेशन बना है. 

Mahakal Temple

इस वायरल वीडियो में कुछ युवक वेंटिलेशन के माध्यम से कार्तिकेय मंड़पम् से गणेश मंड़पम् में कूदकर मंदिर में प्रेवश करते हुए नजर आ रहे हैं. 

मोबाइल में कैद हुई हरकत 

एक युवक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे में सुरक्षा गार्डस् की इस बड़ी लापरवाही के उजागर होने के बाद मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर समिति ने वेंटीलेशन पर स्टील का सरिया लगवा दिए हैं और इसे बंद करवा दिया है..

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement