Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vastu Tips: खुशहाल रहेगा शादी-शुदा जीवन, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ, घर में लगाकर देखें इन 5 पक्षियों की तस्वीर 

घर में इन 5 पक्षियों की तस्वीर लगाने से घर की नकारात्मकता दूर होती है और पारिवारिक कलह खत्म होती है. यहां जानिए इसके बारे में...

Vastu Tips: खुशहाल रहेगा शादी-शुदा जीवन, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ, घर में लगाकर देखें इन 5 पक्षियों की तस्वीर 

घर में लगाएं इन 5 पक्षियों की तस्वीर, खुल जाएंगे आपके किस्मत के ताले

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वास्तु शास्त्र में कई ऐसी चीजों के बारे में बताया गया हैं, जिन्हें घर में रखने से तरक्की होती है और घर में सुख-समृद्धि बनी रहती है. इतना ही नहीं, घर में इन (Vastu Tips) चीजों को रखने से वास्तु दोष से भी मुक्ति मिलती है. लेकिन, क्या आप जानते हैं? ऐसी कई पक्षियां हैं, जिनकी तस्वीर घर में लगाने से दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की होती है. जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसी ही पक्षियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी तस्वीर लगाने से घर में शुभता आती है. इससे भाग्य का पूरा (Lucky Birds Photo) साथ मिलता है और किस्मत के ताले खुल जाते हैं, तो आइए जानते हैं घर में किन (Lucky Birds For Home) पक्षियों की तस्वीर लगानी चाहिए...

गिद्ध की तस्वीर

घर के लिविंग रूम में गिद्ध की तस्वीर लगाने से आपको हर काम में सफलता मिलेगी. इस तस्वीर को दक्षिण पूर्वी दीवार पर लगाना जो बेहद ही शुभ माना जाता है. 

शनिवार को इन मंत्रों का करें जाप, मिलेगी सभी कष्टों से मुक्ति, दूर होंगे शनि दोष

लव बर्ड्स की तस्वीर 

वास्तु शास्त्र में लव बर्ड्स को बेहद शुभ और लकी माना जाता है. इसलिए अगर आप चाहते हैं कि आपका वैवाहिक जीवन सुखी रहे तो लव-बर्ड्स की तस्वीर लगाएं. 

मोर की तस्वीर

मोर को शुभता और सकारात्मकता का प्रतीक माना जाता है और अगर आपके घर में कलह-कलेश का माहौल बना रहता है, तो मोर की तस्वीर जरूर लगाएं. इससे आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी. 

Budh Shukra Grah Gochar: लक्ष्मी-नारायण योग में इन तीन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, व्यापार में होगा जबरदस्त फायदा

नीलकंठ की तस्वीर 

घर में नीलकंठ की तस्वीर को लगाना बहुत ही शुभ माना जाता है, इससे घर की सभी नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाती है और तनावपूर्ण माहौल खत्म होता है. 

हंस की तस्वीर

वहीं, अगर आप भाग्य का साथ पाना चाहते हैं, तो घर के लिविंग रूम में हंस की तस्वीर जरूर लगाएं. इस तस्वीर को पूर्वी दीवार पर लगाना ठीक रहेगा. इससे भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement