Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vastu Tips For Money: सड़क पर गिरे हुए पैसे मिलना देते हैं जीवन से जुड़े ये संकेत, जानें शुभ होते हैं या अशुभ

जीवन में हर किसी को कभी न कभी सड़क पर आते या जाते समय एक -दो रुपये के सिक्के या 10-20 के नोट पड़े मिले होंगे. वास्तु शास्त्र के अनुसार यह घटना भविष्य में होने वाली घटानाओं के शुभ और अशुभ संकेत देती है.  

Vastu Tips For Money: सड़क पर गिरे हुए पैसे मिलना देते हैं जीवन से जुड़े ��ये संकेत, जानें शुभ होते हैं या अशुभ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Vastu Tips Related To Find Money On Road) कहीं से आते या जाते समय सड़क पर पैसे मिल जाना बहुत ही कम होता है, लेकिन ज्यादातर लोगों के जीवन में यह जरूर घटित हुआ होगा. किसी ​की जेब से सिक्से लेकर नोट गिरे होंगे तो किसी को मिले भी होंगे. कुछ लोग सड़क पर मिलने वाले इन रुपयों, सिक्कों को दान कर देते हैं तो कुछ अपनी जेब में रखकर आगे की तरफ प्रस्थान कर लेते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, रास्ते में पड़े हुए पैसों का मिलना भविष्य में होने वाली घटनाओं संकेत देता है. कुछ मामलों में यह शुभ तो कुछ अशुभ भी होता है. आइए ज्योतिष प्रीतिका मौजूमदार से जानते हैं इसके संकेत...

-ज्योतिष के अनुसार, सड़क पर गिरा हुआ सिक्का मिलना शास्त्र के अनुसार, शुभ होता है. इसे संकेत मिलता है कि आप जिस काम के लिए जा रहे हैं. उसमें आपको सफलता मिलेगी. 

-सड़क मिलने वाला पैसा आपके भाग्य को चमकने का संकेत देता है. जल्द ही उन्नति और तरक्की का योग बनता है. 

-सड़क पर नोट पड़ा मिलने पर आपके लिए हुए फैसलों को संकेत देता है, यह दर्शाता है कि आपका फैसला सही है. जिस भी काम से निकले हैं वो सफल रहेगा. हालांकि इस पैसे को मंदिर या किसी गरीब को दान करने पर धन लाभ मिलने की संभावन रहती है. 

-सड़क पर मिले सिक्के को भगवान की कृपा से जोड़कर देखा जाता है. इसकी वजह यह धातु का बना होता है. शास्त्रों में माना जाता है कि यह देवीय शक्ति का आशीर्वाद होता है. हालांकि किसी भी तरह के छल से लिया हुआ पैसा इसके विपरीत फल देता है. 

-सुबह के समय सड़क पर नोट मिलना सौभाग्य के संकेत देता है. माना जाता है कि जिस व्यक्ति को यह नोट मिलता है. उसकी तरक्की होने वाली है. इस पैसे को सुरक्षित रूप से अपने पास रख सकते हैं. 

-ज्योतिष के अनुसार, रास्ते में एक रुपये का नोट गिरा मिलने पर भी शुभ संकेत देता है. यह मां लक्ष्मी से जुड़ा होता है. इसे मां लक्ष्मी की कृपा के रूप में देखा जाता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement