Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Venus Transit 2024: शुक्र कुंभ राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशियों के जातकों की चमक जाएगी किस्मत, हो जाएंगे मालामाल

Venus Transit 2024: दैत्यों के गुरु शुक्र ग्रह 7 मार्च को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. इससे तीन राशियों के जातकों को विशेष लाभ प्राप्त होंगे. सुख और शांति के साथ धन धान्य की प्राप्ति होगी. 

Latest News
Venus Transit 2024: शुक्र कुंभ राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशियों के जातकों की चमक जाएगी किस्मत, हो जाएंगे मालामाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Venus Transit In Aquarius: लग्जरी लाइफ से लेकर धन संपत्ति देने वाले ग्रह शुक्र एक निश्चित समय में राशि परिवर्तन (Zodiac Sign) करते हैं. अगले कुछ दिनों में ही शुक्र ग्रह शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. 7 मार्च को सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर कुंभ राशि (Kumbh Rashi) में गुरु के आते ही सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. इनमें 3 राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए यह समय बेहद शुभ रहेगा. इन्हें जीवन में धन धान्य से लेकर तरक्की प्राप्त होगी. आइए जानते हैं शुक्र के कुंभ राशि में जाने से किन किन राशियों को लाभ मिलेगा...


शरीर के इन अंगों पर सोना पहनना होता है शुभ, बरकत के साथ चमकती है किस्मत


तुला राशि

तुलाा राशि में शुक्र पंचम भाव में गोचर करने वाले हैं. शुक्र के इस बदलाव से व्यक्ति को लाभ मिलेगा. करियर में पॉजिटिव से लेकर कार्यस्थल पर खूब वाहवाही होगी. इसके साथ ही वरिष्ठ लोगों का सहयोग प्राप्त होगा. इससे आप अपनी एक अलग पहचान बना सकेंगे. इससे नये प्रोजेक्ट में बड़ा योगदान प्राप्त होगा. इसके साथ ही जो लोग करियर में समस्या से जूझ रहे हैं. उनकी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. मानसिक संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि में लग्न भाव में गोचर करने वाले हैं. इन्हें नौकरी में बेहतर अवसर प्राप्त होंगे. माता-पिता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा, जिससे आप हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है.परिवार के बड़े बुजुर्गों को आशीर्वाद प्राप्त होगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां प्राप्त होगी. पॉजिटिविटी आएगी. इसके साथ ही आर्थिक लाभ प्राप्त होगा. स्वास्थ्य की बात करें, तो मानसिक और शारीरिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है.

 


भस्म की धूनी में सने कौन होते हैं ये Naga Sadhu, जो अलग पूजा शैली और युद्धकला में होते हैं माहिर


मीन राशि

मीन राशि में शुक्र बारहवें भाव में गोचर करने वाले हैं. इस भाव को विदेश यात्रा से लेकर  खर्च को माना जाता है. करियर के क्षेत्र की बात करें तो आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की जाएगी. इसके साथ ही लंबे समय रुका हुआ कोई प्रोजेक्ट एक बार फिर से शुरू हो सकता है. आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है. इसके साथ ही रिश्तों में मजबूती आएगी. शुक्र ग्रह की कृपा से समाज में मान सम्मान की वृद्धि होगी. धन संबंधी कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. 

 Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement