Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Venus Planet Transit: धन के दाता शुक्र ग्रह जल्द सिंह राशि में करेंगे प्रवेश, इन 3 राशियों की हो जाएगी चांदी, तरक्की के बनेंगे योग

ज्योतिष के अनुसार, शुक्र ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहा है. इसे 3 राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ होगा. इसके साथ ही सफलता के रास्ते खुलेंगे. 

Venus Planet Transit: धन के दाता शुक्र ग्रह जल्द सिंह राशि में करेंगे प्रवेश, इन 3 राशियों की हो जाएगी �चांदी, तरक्की के बनेंगे योग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: (Shukra Grah Gochar) ज्योतिष में शुक्र ग्रह को धन का दाता माना जाता है. इस ग्रह के उच्च होने पर ऐश्वर्य से लेकर भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है. यही वजह है कि शुक्र के गोचर होने पर कई राशियों के जातकों की किस्मत बदल जाती है. हाल ही में शुक्र का गोचर होने वाला है. ऐसा होने पर सावन लगने के साथ ही इन तीन राशि वालों को धनलाभ के साथ ही रुके काम भी चलने लगेंगे. आकस्मिक धन लाभ मिलने के योग भी बने हुए हैं. आइए विस्तार से जानते हैं इन राशियों के बारें में...

Vastu Tips For Sleeping: रात को सोने से पहले तकिये के आसपास भी न रखें ये चीजें, खाली हो जाएगी तिजोरी

वृष राशि (Taurus Zodiac)

शुक्र ग्रह का गोचर वृष राशि के लोगों के लिए शुभ साबित हो सकता है. शुक्र गोचर के बाद से ही इनके तरक्की के रास्ते खुल जाएंगे. जल्द ही प्रॉपर्टी और वाहन खरीदने केे योग बन सकते हैं. साथ ही आमदनी में भी इजाफा होगा. इसे भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. परिवार के साथ घुमने का प्लान बनेगा और स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा. वहीं नौकरीपेशा लोगों को कार्यस्थल में प्रमोशन होगा. साथ ही इनकम के सोर्स बढ़ेंगे. लोग प्रॉपर्टी और रियल स्टेट से जुड़ा व्यापार बढ़ेगा. 

Tulsi Plant: तुलसी के सूखने से मिलते हैं अशुभ संकेत, जानें क्या है इसके पीछे छिपे धार्मिक कारण

तुला राशि (Tula Zodiac)

तुला राशि वालों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन लाभकारी सिद्ध होगा. इसे इनकम आॅफ सोर्स बढ़ेगा. पैसों की आवक बढ़ने से मन प्रसन्न रहेगा. पुराने से पुराना कर्ज उतर जाएगा. वहीं कुछ नया काम शुरू करने का सोच रहे हैं तो वो भी कर सकते हैं. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आर्थिक मामलों में आपका लाभ होगा. निवेश से लेकर सट्टा और लॉटरी में धन का निवेश बढ़ेगा. 

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)

शुक्र ग्रह का सिंह राशि में प्रवेश वैवाहिक और पार्टनरशिप के लिहाज से बेहतर साबित होगा. यह गोचर राशि से सप्तम भव में होने जा रहा है. ग्रह गोचर में रिश्तों में चल रही कड़वाहट प्यार में बदल जाएगी. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. प्रेम संबंधों में आपसी समझ बढ़ेगी. पार्टनर के साथ आपके संबंध और प्रगाढ़ होंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement