Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Commonwealth Games 2022: महिला क्रिकेट टीम के प्रदर्शन को अजहरुद्दीन ने बताया बेकार तो ट्विटर पर लोगों ने लगा दी क्लास

Azharuddin Slams Women Cricket Team: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (CWG 2022) में भारतीय टीम (महिला) ने क्रिकेट में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रचा है. इस उपलब्धि पर पूरा देश गर्व कर रहा है लेकिन पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने टीम के प्रदर्शन को बेकार करार दिया है. 

Commonwealth Games 2022: महिला क्रिकेट टीम के प्रदर्शन को अजहरुद्दीन ने बताया बेकार तो ट्विटर पर लोगों ने लगा दी क्लास

women's team win silver in CWG 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को फाइनल में हारकर सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा है. सिल्वर मेडल के बाद भी देश को अपनी जांबाज बेटियों पर गर्व है और उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं. इस बीच पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Azharuddin Tweet On Women Cricket Team) के ट्वीट पर बवाल शुरू हो गया है. पूर्व क्रिकेटर ने टीम के प्रदर्शन की आलोचना की है जिस पर ज्यादातर ट्विटर यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

Azharuddin ने महिला टीम के प्रदर्शन को कहा, बेकार 
अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया, 'भारतीय टीम की बहुत बेकार बल्लेबाजी. कोई कॉमन सेंस ही नहीं था. तश्तरी में सजाकर विपक्षी को जीत दे दी है.' उनके इस ट्वीट पर यूजर्स काफी भड़क गए हैं और जमकर बुरा-भला कह रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो उन्हें 1996 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मिली हार भी याद दिला दी है. 

बता दें कि मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 161 रन बनाए थे. इसके जवाब में भारतीय टीम 19.3 ओवर में 152 रन ही बना सकी और  मैच हार गई थी. पूरे देश को गोल्ड की उम्मीद थी लेकिन भारतीय टीम को सिल्वर से संतोष करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: मिक्स्ड में गोल्ड, सिंगल्स में सोने पर निशाना, जानें अचंता शरत कमल की दमदार कहानी

दबाव में बुरी तरह से बिखर गई टीम 
भारतीय टीम एक बार फिर दबाव में बुरी तरह से बिखर गई थी. टीम को अंतिम दो ओवर में गोल्ड मेडल जीतने के लिए सिर्फ 17 रन बनाने थे लेकिन दबाव में भारतीय बैटर्स ने निराश किया था. 19वें ओवर में सिर्फ 6 रन बने और आखिरी ओवर में भी 11 रन नहीं बन पाए थे. 

कॉमनवेल्थ गेम्स में पहली बार भारतीय महिला टीम ने फाइनल में पहुंचकर इतिहास जरूर रचा है. गोल्ड मेडल से चूकने के बाद भी भारत को अपनी बेटियों पर गर्व है जिन्होंने लीग मैच में पहला मुकाबला हारने के बाद जोरदार वापसी की और सिल्वर मेडल जीतकर घर लौट रही हैं. 

यह भी पढ़ें:  दीपिका पल्लिकल के ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर पति दिनेश कार्तिक का ट्वीट छा गया, आप भी देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement