Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Indians vs Gujarat Giants Highlights: फिर चला हरमनप्रीत का बल्ला, मुंबई इंडियंस ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

Mumbai Indians vs Gujarat Giants: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 के तीसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को 5 विकेट से हराकर सीजन की लगातार दूसरी दर्ज की.

Latest News
Mumbai Indians vs Gujarat Giants Highlights: फिर चला हरमनप्रीत का बल्ला, मुंबई इंडियंस ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंड खेल के आगे नहीं टिक पाई गुजरात जायंट्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डिफेंडिंग चैंपियंन मुंबई इंडियंस ने विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 की धमाकेदार शुरुआत की है. पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद रविवार (25 फरवरी) को उन्होंने गुजरात जायंट्स को धो दिया. मुंबई के ऑलराउंड खेल के आगे गुजरात की टीम कहीं नहीं टिक पाई. शबनिम इस्माइल और अमीलिया कर के धारदार गेंदबाजी की बदौलत मुंबई ने गुजरात को 126 पर ही रोक दिया था. इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर ने नाबाद 46 रनों की पारी खेल अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया. अमीलिया कर ने बल्ले से भी कमाल करते हुए 31 रन बनाए और मुंबई को 5 विकेट से आसान जीत दिलाने में मदद की.

LIVE BLOG

  • 25 Feb 2024, 22:44 PM

    हरमनप्रीत कौर ने छक्के के साथ मैच खत्म कर दिया है. 12 गेंद में चार रन की आवश्यक्ता थी और मुंबई की कप्तान ने 19वें ओवर की पहली गेंद को हवाई रास्ते से वाइड लॉन्ग ऑन के ऊपर से भेज दिया. हरमन 41 गेंद में 46 रन बनाकर नाबाद रहीं. अमीलिया कर ने 4 विकेट झटकने के बाद 25 गेंद में 31 रन बनाकर मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 22:39 PM

    4 गेंदों के अंदर मुंबई इंडियंस ने दो विकेट गंवा दिए हैं, लेकिन इससे पहले हरमनप्रीत और अमीलिया कर के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 66 रन की साझेदारी ने उन्हें मैच में काफी आगे कर दिया है. जीत के लिए 18 गेंदों में सिर्फ 9 रन चाहिए. हरमनप्रीत क्रीज पर हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 22:02 PM

    छोटे स्कोर का बचाव करते हुए गुजरात जायंट्स के गेंदबाजों ने अपनी टीम को मैच में बनाए रखा है. 8वें ओवर में उन्हें रन आउट के रूप मे ंतीसरी सफलता मिली. नैट सीवर ब्रंट 18 गेंद में 22 रन बनाकर आउट हुईं. 10 ओवर की समाप्ति पर स्कोर 65/3 है. मुंबई को जीत के लिए 60 गेंद में 67 रन चाहिए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 21:36 PM

    छोटे लक्ष्य का पीचा करते हुए मुंबई इंडियंस को भी शुरुआती झटके लगे हैं. 21 के स्कोर पर दोनों ओपनर पवेलियन लौट गई हैं. यास्तिका भाटिया 7 रन बनाकर कैथरीन ब्रायस की शिकार हुईं. वहीं हेली मैथ्यूज भी इतना ही रन बनाकर तनुजा कंवर की गेंद पर आउट हुईं. क्रीज पर अब कप्तान हरमनप्रीत कौर और नैट सीवर ब्रंट हैं.

    कैथरनी ब्रायस रन बनाने के बाद गेंद से भी अपनी टीम की नैया पार लगा रही हैं

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 21:05 PM

    मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को 126 पर रोका

    गेंदबाजों की बेहतरीन प्रदर्शन बदौलत मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को 126 रन पर ही रोक दिया है. एक समय गुजरात की टीम 100 रन के अंदर ही सिमटती दिख रही थी, लेकिन कैथरीन ब्रायस और तनुजा कंवर ने 8वें विकेट के लिए 48 रन की साझेदारी कर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. ब्रायस ने 25 रनों की पारी खेली. वहीं तनुजा ने सबसे ज्यादा नाबाद 28 रन बनाए. मुंबई की ओर से अमीलिया कर ने 4 और शबनिम इस्माइल ने 3 विकेट झटके.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 20:47 PM

    गुजरात जायंट्स की निराशाजनक बैटिंग जारी है. कोई भी बल्लेबाज मुंबई के गेंदबाजों का डटकर सामना नहीं कर पा रहा है. बेथ मूनी भी 22 गेंद में 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गई हैं. कैथरीन ब्रायस और तनुजा कंवर की जोड़ी मैदान पर है. 16 ओवर की समाप्ति पर स्कोर 93/7 है. यहां से गुजरात की नजर सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने पर होगी. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 20:17 PM

    गुजरात की खराब शुरुआत

    एक के बाद एक गुजरात के बल्लेबाज पवेलियन लौटते जा रहे हैं. दूसरे छोर से कप्तान बेथ मूनी बस विकेटों की पतझड़ देख रही हैं. अब तक मुंबई के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया है. तेज गेंदबाजों के बाद स्पिनर भी हावी हैं. हेली मैथ्यूज ने आठवें ओवर में दयालन हेमलता को आउट कर गुजरात को चौथा झटका दिया. आधी पारी की समाप्ति पर स्कोर 58/4 है.

    हरमनप्रीत की कप्तानी जबरदस्त रही है

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 20:07 PM

    पारप्ले के अंदर गुजरात ने तीसरा विकेट गंवा दिया है. फोबी लिचफील्ड को नैट सीवर ब्रंट ने पवेलियन भेजा. लिचफील्ड ने 8 गेंदों में 7 रन बनाए. एक छोर से कप्तान बेथ मूनी टिकी हुई हैं, लेकिन सामने से लगातार विकेट गिरते जा रहे हैं. 5.2 ओवर की समाप्ति पर स्कोर 37/3 है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 19:45 PM

    शबनिम इस्माइल ने लगातार दूसरे ओवर में गुजरात को दूसरा झटका दे दिया है. वेदा की हरलीन भी LBW आउट हुईं. दोनों बल्लेबाजों ने रिव्यू की मांग की थी, लेकिन नहीं बच पाईं. दोनों मौकों पर गुजरात ने रिव्यू भी गंवाया. 2.4 ओवर में स्कोर 11/2 है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 19:34 PM

    डेब्यू पर खाता भी नहीं खोल सकीं वेदा कृष्णमूर्ति. साउथ अफ्रीकी दिग्गज तेज गेंदबाज शबनिम इस्माइल ने उन्हें पहले ओवर में ही LBW आउट कर दिया. हरलीन देओल नंबर तीन पर आई हैं. दूसरे छोर पर कप्तान बेथ मूनी हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 19:20 PM

    दोनों टीमों की प्लेइंग-11:

    मुंबई इंडियंस : हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेली मैथ्यूज, नैट सीवर ब्रंट, अमीलिया कर, अमनजोत कौर, पूजा वस्‍त्रकर, सजीवन सजना, कीर्तना बालकृष्‍णन, शबनिम इस्‍माइल और साइका इशाक.

    गुजरात जायंट्स: बेथ मूनी (कप्तान और विकेटकीपर), वेदा कृष्णमूर्ति, हरलीन देओल, ऐश्ली गार्डनर, दयालन हेमलता, फीबी लिचफील्ड, मेघना सिंह, कैथरीन ब्रायस, तनुजा कंवर, स्नेह राणा और लिया तहुहू.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 19:03 PM

    मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि ओस के असर की वजह से उनकी टीम रन चेज कर रही है. मुंबई की टीम में कोई बदलाव नहीं है. गुजरात जांट्स की कप्तान बेथ मूनी ने कहा कि उन्हें पहले बैटिंग करने से कोई दिक्कत नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वेदा कृष्णमूर्ति पारी की शुरुआत करेंगी.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 25 Feb 2024, 19:00 PM

    विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 का तीसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जा रहा है. मुंबई ने पहले मैच में रोमांचक जीत दर्ज की थी. वहीं गुजरात इस सीजन का अपना पहला मैच खेलने उतर रही है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement