Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: विश्व कप के लिए तय हो गई 20 खिलाड़ियों की टीम, रोहित-राहुल की मनमानी पर लगेगी लगाम!

BCCI Review Meeting: वनडे विश्व कप 2023 को देखते हुए बीसीसीआई एक्शन मोड में है और कोच और कप्तान रोहित शर्मा की मनमानी पर ब्रेक लगाने का फैसला किया है.

World Cup 2023: विश्व कप के लिए तय हो गई 20 खिलाड़ियों की टीम, रोहित-राहुल की मनमानी पर लगेगी लगाम!

20 Players Shortlist For 2023 World Cup 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राहुल द्रविड़ के कोच बनने के बाद से टीम इंडिया में बहुत ज्यादा प्रयोग करने की काफी आलोचना होती रही है. रविवार को हुई बीसीसीआई की अहम बैठक (BCCI Review Meeting) में वर्ल्ड कप के लिए 20 खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार कर ली गई है. वर्ल्ड कप से पहले इन्हीं खिलाड़ियों को रोटेशन प्रणाली के तहत मौका मिलेगा. साथ ही इस बैठक में यह भी स्पष्ट कर दिया गया है कि टीम इंडिया में सिर्फ फिट खिलाड़ियों के लिए जगह है. हर खिलाड़ी के लिए यो यो टेस्ट पास करना भी जरूरी है. 

World Cup 2023 20 Players Shortlist
वनडे वर्ल्ड कप के के लिए बीसीसीआई अभी से तैयारी में जुट गया है. नए साल के पहले दिन हुई अहम बैठक में 20 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है. रिव्यू मीटिंग में यह भी फैसला लिया गया कि इन 20 खिलाड़ियों को रोटेशन प्रणाली के तहत टीम इंडिया में मौका दिया जाएगा. वर्ल्ड कप से पहले संतुलित टीम तैयार करने के लिए इन खिलाड़ियों पर काम किया जाएगा और यही अहम टूर्नामेंट की तैयारी होगी. वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन इसी साल भारत में होना है.

यह भी पढ़ें: नए साल में एक्शन मोड में BCCI, रोहित-राहुल के साथ मीटिंग में दो टूक- 'टीम में तभी जगह जब...'

रिव्यू मीटिंग में लिए गए कई अहम फैसले 
बीसीसीआई की इस रिव्यू मीटिंग में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के अलावा कोच राहुल द्रविड़, चेतन शर्मा, एनसीए के चीफ वीवीएस लक्ष्मण ने हिस्सा लिया. बीसीसीआई अध्यक्ष रॉजर बिन्नी और सेक्रेटरी जय शाह भी बैठक में शामिल हुए. रिव्यू मीटिंग में पिछले साल टीम के प्रदर्शन पर भी चर्चा की गई और खिलाड़ियों की चोट और फिटनेस पर भी बात हुई. बीसीसीआई के एक सूत्र ने एक क्रिकेट वेबसाइट को बताया कि रिव्यू मीटिंग में कई अहम मु्द्दों पर चर्चा की गई और यह भी तय हुआ कि चोटिल खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस पर ध्यान देना होगा. 20 खिलाड़ियों को रोटेशन प्रणाली के तहत आने वाली सीरीज में खिलाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव रहे साल 2022 के टॉपर, विराट-रोहित का भी हाल जान लें  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement