Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AFG vs SL : वनडे वर्ल्डकप में कैसे हैं अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के आंकड़े, यहां जानें पूरा रिकॉर्ड

AFG vs SL Head to Head: अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 30वां मुकाबला सोमवार दोपहर 2 बजे खेला जाएगा.

AFG vs SL : वनडे वर्ल्डकप में कैसे हैं अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के आंकड़े, यहां जानें पूरा रिकॉर्ड

afg vs sl head to head world cup 2023 afganistan vs sri lanka live streaming kusal mendis rashid khan
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 30वां मैच पुणे में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों टीमों एक-दूसरे को चुनौती देंगी. अफनिस्तान और श्रीलंका दोनों ही अपने-अपने पिछले मैच जीतकर आ रही है, जिसके बाद दोनों की टीम आत्मविश्वास से भरी होगी. अफगान और लंका के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. आइए जानते हैं कि अफानिस्तान और श्रीलंका के एक दूसरे के बीच वनडे रिकॉर्ड्स कैसे है और किस टीम का पलड़ा भारी है. 

यह भी पढ़ें- अफगानिस्तान के सामने श्रीलंका की चुनौती, जानें कहां देख सकेंगे लाइव

अफगानिस्तान ने अपना पिछला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था और एकतरफा जीत हासिल की थी. वहीं  श्रीलंका ने अपना पिछला मैच इंग्लैंड जैसी टीम को एकतरफा हराया है. हालांकि दोनों ही टीमों एक दूसरे के खिलाफ जीतना चाहेगी, जिसके बाद दोनों ही टीमें कड़ी मेहनत करेंगी. अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है. दोनों टीमें अपनी वर्ल्ड कप की तीसरी जीत की तलाश में हैं.

किस टीम का पलड़ा भारी

अफनिस्तान और श्रीलंका के बीच इस मैच से पहले अब तक कुल 11 वनडे मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान अफगान टीम ने सिर्फ 3 मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि श्रीलंका ने 7 मैचों में जीत हासिल की है. हालांकि 1 मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकला है. श्रीलंका का अफगान टीम पर पलड़ा भारी है. अब देखना यह है कि लंका अपनी दबदबा बनाए रखता है या अफगानी खिलाड़ी वापसी करते हैं.

अंक तालिका में कहां है दोनों टीमें

अफगानिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 में अपने पांच मैचों में 2 जीत दर्ज की है, जबकि तीन मैच हारे हैं. टीम ने इंग्लैंड और पाकिस्तान जैसी दो बड़ी टीमों को पटकनी दी है. इसके साथ ही टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं. जबकि श्रीलंका ने भी अपने पांच मैचों में दो जीत दर्ज की है. इस दौरान टीम ने इंग्लैंड को हराया है, जिसके बाद टीम अंक तालिका में 5वें स्थान पर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement