Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AFG vs SL: मुजीब की फिरकी करेगी कमाल या श्रीलंकाई टीम एक और जीत करेगी अपने नाम, जानें पिच किससे लिए है मददगार

AFG vs SL Pitch Report: अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सोमवार को खेला जाएगा.

AFG vs SL: मुजीब की फिरकी करेगी कमाल या श्रीलंकाई टीम एक और जीत करेगी अपने नाम, जानें पिच किससे लिए है मददगार

afg vs sl pitch report odi world cup 2023 afghanistan vs sri lanka pune pitch report and analysis cwc23

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंडी: अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीमें वर्ल्ड कप 2023 के 30वें मुकाबले में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. ये मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. पुणे क्रिकेट मैदान पर वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. दोनों ही टीमें अपनी तीसरी जीत की तलाश में हैं, जिसके के लिए दोनों ही एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है. चलिए जानते हैं कि पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच का मिजाज कैसा है और यहां किसे मदद मिलेगी. 

यह भी पढ़ें- वनडे में कैसे हैं अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के आंकड़े, यहां जानें रिकॉर्ड

पुणे की पिच रिपोर्ट

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बल्लेबाजी को फायदा मिलता है. हालांकि बीच के ओवरों में स्पिनर्स बल्लेबाजों पर दबाव बना सकते हैं. ये मैदान काफी छोटा है, जिससे बल्लेबाजों को रन बनाना आसान है. वर्ल्ड कप 2023 में भारत और बांग्लादेश मुकाबले में टीम इंडिया ने आसान जीत हासिल की थी और बल्लेबाजों ने आसानी से रन बनाए थे. ये मैच भी काफी हाई-स्कोरिंग हो सकता है. 

कैसे है पुणे के वनडे रिकॉर्ड

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अब तक कुल 8 वनडे मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान चार बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है. इसके अलावा यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने भी चार मैच जीते हैं. हालांकि टीमें पहले गेंदबाजी करना पसंद करती है. इस मैदान पर सबसे बड़ा स्कोर 356 रनों का है और सबसे छोटा स्कोर 230 रनों का है. 

यह भी पढ़ें- अपने स्पिनर्स के दम पर एशिया की दो टीमों एक दूसरे को मात देने के लिए तैयार

ऐसा रहेगा पुणे का मौसम

अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मुकाबले के दिन यानी 30 अक्टूबर सोमवार को पुणे में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 20 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा. इस मैच में बारिश अपनी खलल नहीं डाल सकेंगी और फैंस इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. क्योंकि इस दिन आसमान साफ रहेगा और बारिश होने की संभावना भी नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement