Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs AFG Pitch Report: गाबा में अफगानिस्तान और श्रीलंका की भिड़ंत, पिच और मौसम का हाल रहेगा कुछ ऐसा

SL Vs AFG Weather and Pitch Report: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच ब्रिसबेन के गाबा ग्राउंड पर भिड़ंत होगी. गाबा में मौसम और पिच का हाल जान लें.

SL Vs AFG Pitch Report: गाबा में अफगानिस्तान और श्रीलंका की भिड़ंत, पिच और मौसम का हाल रहेगा कुछ ऐसा

sl vs afg pitch report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) अब तक काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. इसमें मौसम ने भी अच्छा खासा खेल किया है. 5 मैच बारिश की वजह से बिना किसी नतीजे के रद्द हो चुके हैं. मंगलवार को गाबा में अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच अहम मुकाबला खेला जाना है. इसमें बारिश और मौसम को लेकर भी लोग सर्च कर रहे हैं. पिच को लेकर भी फैंस की उत्सुकता है. बारिश और पिच दोनों के बारे में सारी डिटेल यहां जान लें. 

SL Vs AFG Weather Report 
वर्ल्ड कप 2022 के श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच होने वाले अहम मुकाबले में मौसम की बड़ी भूमिका रहेगी. स्थानीय मौसम विभाग ने मंगलवार को बारिश की आशंका जताई है. वेदर फॉरकास्ट में गाबा में मध्यम से तेज गति तक बारिश की संभावना जताई गई है. अब देखना है कि बारिश की वजह से मैच टाइमिंग पर असर पड़ता है या खेल छोटा किया जाएगा. हालांकि सोमवार को आसमान साफ रहा था और ऑस्ट्रेलिया बनाम आयरलैंड का मुकाबला हुआ था. तापमान की बात की जाए तो यह 13 से 23 डिग्री के बीच रह सकता है. हवाओं की वजह से ठंड लगती रहेगी. 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका का घमासान देखना है लाइव? यहां है सारी काम की डिटेल  

SL Vs AFG Pitch Report
श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच गाबा में होने वाले मुकाबले में पिच को लेकर फैंस की काफी उत्सुकता है. यूं तो इस पिच पर बल्लेबाजों को मदद रहती है और बॉल बल्ले पर अच्छी तरह से लगती है लेकिन शुरुआत में कुछ वक्त टिककर बिताना होगा. तेज गेंदबाजों के लिए यह पिच अनुकूल है और उनको शुरुआत में मदद मिलेगी. बीच के ओवर में स्पिनर्स का जलवा दिख सकता है. उम्मीद की जा रही है कि दोनों ही टीमें स्पिनर्स के साथ उतरेंगी. तेज गेंदबाजों के लिए लाइन और लेंग्थ का ख्याल रखना बहुत जरूरी है वर्ना किसी भी टीम के लिए 150 पार स्कोर बनाना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा.  

यह भी पढ़ें: 25 रन पर आधी टीम लौट गई थी पवेलियन फिर आयरलैंड के टकर ने दी ऑस्ट्रेलिया को टक्कर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement