Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने किया कप्तान के नाम का ऐलान, विदेशी खिलाड़ी पर जताया भरोसा 

Aiden Markram SRH Captin: सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2023 के लिए एडन मार्करम को कप्तान बनाया है. फ्रेंचाइजी ने विदेशी खिलाड़ी पर भरोसा जताया है.

IPL 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने किया कप्तान के नाम का ऐलान, विदेशी खिलाड़ी पर जताया भरोसा 

SRH Captain Announce For IPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2023 के लिए एडन मार्करम को अपना कप्तान बनाया है. पिछले सीजन के कैप्टन केन विलियमसन को फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया था. इसके बाद से नए कप्तान के लिए कई नाम की चर्चा थी. फ्रेंचाइजी ने एक बार फिर विदेशी खिलाड़ी को ही टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी दी है. इससे पहले डेविड वॉर्नर भी इस टीम को लीड कर चुके हैं. वॉर्नर की ही कप्तानी में फ्रेंचाइजी ने आईपीएल खिताब जीता था. 

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे डेविड वॉर्नर 
सनराइजर्स हैदराबाद ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके एडन मार्करम को कप्तान बनाने की जानकारी साझा की है. इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर मार्करम के साथ फ्रेंचाइजी के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर भी ट्रेड करने लगे हैं. 

यह भी पढ़ें: PSL 2023: हार के बाद वसीम अकरम ने खोया आपा, वीडियो में देखें कैसे तोड़-फोड़ पर हुए उतारू 

मार्करम पर भरोसा जताने के पीछे बड़ी वजह है कि उनके पास लीग क्रिकेट में कप्तानी का अनुभव है. हाल ही में उनकी कप्तानी में सनराइजरस ईस्टर्न केप ने पहला एसए20 लीग का खिताब जीता है. 

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब के रंग में रंग गए हैं Ronaldo, इस्लामिक देश के सारे रिवाज करने लगे हैं फॉलो, खुद शेयर किया वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम (SRH): अब्दुल समद, एडेन मार्करम (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को येनसन, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारुकी, कार्तिक त्यागी, टी. नटराजन, उमरान मलिक, हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, अकील हुसैन, हेनरिक क्लासेन, अनमोलप्रीत सिंह, आदिल राशिद, मयंक मार्कंडे, विवरांत शर्मा, समर्थ व्यास, सनवीर सिंह, उपेंद्र सिंह यादव, मयंक डागर, नीतीश कुमार रेड्डी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement