Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akash Deep on Rohit Sharma: 'रोहित भैया सबसे अच्छे कप्तान...' टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज आकाश दीप की जुबां पर आई दिल की बात

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आकाश दीप ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि रोहित भैया की कप्तानी में खेलना किस्मत की बात है.

Latest News
Akash Deep on Rohit Sharma: 'रोहित भैया सबसे अच्छे कप्तान...' टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज आकाश दीप की जुबां पर आई दिल की बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आकाश दीप ने कप्तान रोहित शर्मा की दिल खोलकर तारीफ की है. उन्होंने ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि 'रोहित भैया' की कप्तानी में खेलना किस्मत की बात है. आकाश दीप ने इसी साल फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट में अपना डेब्यू किया था. नो-बॉल की वजह से उनका पहला विकेट बेकार चला गया था. इसे याद करते हुए आकाश दीप ने बताया कि रोहित शर्मा ने उन्हें प्रेरित किया और कहा, "आगे बढ़, होता रहता है." कप्तान से हौसला मिलना के बाद उन्होंने 3 विकेट लिए थे.


ये भी पढ़ें: चेन्नई से अलग होगी कानपुर की पिच, रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में करेंगे ये बदलाव 


आकाश दीप ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "मुझे बिल्कुल भी बुरा नहीं लगा जब मैंने नो-बॉल पर विकेट लिया. मुझे बुरा लगा जब जैक क्रउली ने दो ओवर के बाद सिराज को 19 रन ठोक दिए. मुझे बुरा लगा, क्योंकि मेरी नो-बॉल ने उसे रन बनाने का मौका दिया. रोहित भैया ने उस नो-बॉल के बाद आगे आकर मुझे प्रेरित किया. उन्होंने कहा, 'आगे बढ़, होता रहता है.' उन्होंने मुझे उस नो-बॉल को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने के लिए कहा, लेकिन एक गेंदबाज के तौर पर आप ऐसी घटनाओं को नहीं भूलते."

रोहित शर्मा सबसे अच्छे कप्तान

उन्होंने रोहित शर्मा की कप्तानी पर कहा, "मैं हमेशा कहता हूं कि रोहित भैया की कप्तानी में खेलना सौभाग्य और किस्मत की बात है. मैं उनके नेतृत्व में खेलने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं. वह एक अलग तरह के कप्तान हैं; मैंने उनके जैसा कप्तान कभी नहीं देखा. वह सबसे अच्छे कप्तान हैं, जिनके नेतृत्व में मैंने खेला है. वह एक शांत और धैर्य रखने वाले व्यक्ति हैं. वह हर खिलाड़ी के लिए चीजों को इतना सरल और आसान रखते हैं, ना कि सिर्फ मेरे लिए. आप यह देखकर हैरान रह जाएंगे कि रोहित के कद का खिलाड़ी एक युवा खिलाड़ी के साथ दोस्त और भाई की तरह पेश आता है."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement