Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sania Mirza की बहन को उनके माता-पिता ने कचरे में से उठाया था, खुद सानिया ने कही ये बात

Sania Mirza on Anam Mirza: भारतीय टेनिस की स्टार खिलाड़ी ने एक वीडियो में अपनी ही बहन के बारे में ऐसा कुछ कह दिया, जिसे फैंस राज रखने की बात कहने लगे.

Sania Mirza की बहन को उनके माता-पिता ने कचरे में से उठाया था, खुद सानिया ने कही ये बात

Sania Mirza Anam Mirza

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भारत की सबसे सफलतम खिलाड़ी हैं. 6 बार ग्रैंड स्लैड जीतने वाली सानिया दुनिया की नंबर वन डबल्स टेनिस खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. वो 4 बार ओलंपिक भी खेल चुकी हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि सानिया भारत की सबसे सफलतम खिलाड़ी हैं. मां बनने के बाद कोर्ट पर जब पहली बार सानिया उतरीं तो उन्होंने डबल्स का खिताब जीता. रियो ओलंपिक 2016 के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली सानिया ने 42 WTA खिताब भी जीते हैं. इसके अलावा वो पहली भारतीय महिला खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने सिंगल्स की रैंकिंग में टॉप 30 में जगह बनाई है. 

स्कूल ड्रॉपआउट, गाय पालने के शौकीन, जानें चैंपियन रोजर फेडरर के अनजाने किस्से

सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर से शादी की और उनका एक बच्चा भी है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लाइफ की कई किस्सों को भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन के साथ रील बनाया और शेयर. रील में वो अपनी बहन से कह रही हैं, हाय गाइज, ये है मेरी बहन, इसको मेरे मां-पापा ने कचरे में से उठाया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

 

रोजर फेडरर के रिटयरमेंट पर सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी ने कहा, 'काश, यह दिन कभी नहीं आता'

इस फन्नी रील के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और सानिया से इस राज को राज ही रहने देने की बात कह रहे हैं. सानिया की बहन अनम एक फैशन डिजाइनर हैं. सानिया मिर्जा ने इस साल के आखिर में टेनिस से संन्यास लेने का फैलसा किया था हालांकि साल के आखिरी टूर्नामेंट यूएस ओपन में वह चोट की वजह से नहीं खेल सकेंगी. ऐसे में यह माना जा रहा है कि वह अपने संन्यास के फैसले को बदल सकती हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement