Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs SL: शाकिब अल हसन को आउट करने के बाद ये क्या करने लगे एंजेलो मैथ्यूज, देखें वीडियो

World Cup 2023: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच हुए वर्ल्डकप मुकाबले में जमकर गहमागहमी देखने को मिली. मैथ्यूज ने शाकिब को आउट करने के बाद उन्हें चिढ़ा दिया.

BAN vs SL: शाकिब अल हसन को आउट करने के बाद ये क्या करने लगे एंजेलो मैथ्यूज, देखें वीडियो

Shakib Al Hasan vs Angelo Mathews

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है, हमेशा जोरदार घमासान होती है. निदहास ट्रॉफी से नागिन डांस से शुरू हुई राइवलरी ने अब नया रूप ले लिया है. बांग्लादेश-श्रीलंका के बीच दिल्ली में हुए वर्ल्डकप मुकाबले में दोनों टीमों के बीच खूब गहमागहमी हुई. श्रीलंका की टीम पहले बैटिंग कर रही थी. चौथा विकेट गिरने के बाद बैटिंग करने आए एंजेलो मैथ्यूज. वह क्रीज पर थोड़ी देरी से पहुंचे. इसके बाद उनके हेलमेट का स्ट्रैप टूट गया. उन्होंने ड्रेसिंग रूम से दूसरा हेलमेट मंगाने का इशारा किया. इस बीच जाया हो रहे समय को देखते हुए बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन टाइम आउट की अपील कर दी.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट का इकलौता नियम, जिससे आज तक सिर्फ एक बल्लेबाज हुआ आउट

वर्ल्डकप 2023 के नियम के मुताबिक विकेट गिरने के बाद नए बल्लेबाज को 2 मिनट के अंदर अगली गेंद का सामना करने के लिए तैयार रहना है. मैथ्यूज समयसीमा पार कर चुके थे और उन्हें टाइम आउट दे दिया गया. वह इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में टाइम आउट होने वाले पहले खिलाड़ी बने. इसके बाद मैथ्यूज बड़ी शिद्दत से शाकिब की बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे थे. शाकिब जब बल्लेबाजी करने आए तो मैथ्यूज के हाथ में गेंद थी. उन्होंने शाकिब को लगभग आउट ही कर दिया था, लेकिन चरिथ असलंका ने कैच टपका दिया. इसके बाद शाकिब जम गए. हालांकि 82 रन की पारी खेलने के बाद आखिरकार वह मैथ्यूज का ही शिकार बने. मैथ्यूज ने उनका विकेट लेने के बाद अनोखे अंदाज में सेलीब्रेट किया. वह अपनी कलाई पर उंगली मार-मार कर टाइम पूरा होने की बात कर रहे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

मैदान पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों में हुई खूब गहमागहमी

इससे पहले मैथ्यूज को टाइम आउट दिए जाने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी काफी आक्रोश में थे. वह लगातार बांग्लादेश के खिलड़ियों पर छींटाकशी कर रहे थे. क्रैंप आने पर उन्हें खूब सुना रहे थे. इस बीच अंपायरों को हमेशा एक्टिव मोड में रहना पड़ रहा था. वह बीच-बचाव कर मामला शांत करा रहे थे.

मैच में क्या घटा?

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पहले बैटिंग के लिए बुलाए जाने पर श्रीलंका ने चरिथ असलंका के शतकीय पारी की बदौलत 279 रनों का स्कोर खड़ा किया. बांग्लादेश ने नजमुल हसन शांतो और शाकिब की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 41.1 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. यह बांग्लादेश की श्रीलंका पर पहली वर्ल्डकप जीत है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement