Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arshdeep Singh पर भड़के पूर्व सेलेक्टर, 'नो बॉल फेंक रहे... विजय हजारे ट्रॉफी में क्यों नहीं खेले'

Saba Karim On Arshdeep Singh: अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन दूसरे टी20 में काफी खराब रहा था. पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने उनकी काफी आलोचना की है. 

Arshdeep Singh पर भड़के पूर्व सेलेक्टर, 'नो बॉल फेंक रहे... विजय हजारे ट्रॉफी में क्यों नहीं खेले'

Arshdeep Singh Ind Vs SL

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज श्रीलंका के साथ दूसरे टी20 (Ind Vs SL T20) में उनकी खराब बॉलिंग की वजह से आलोचना झेल रहे हैं. हालांकि इसके बाद भी तीसरे टी20 में उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है. पूर्व सेलेक्टर सबा करीम ने पेसर की आलोचना करते हुए कहा कि खिलाड़ियों को खास तौर पर घरेलू क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने युवा पेसर की आलोचना करते हुए कहा कि अर्शदीप सिंह को विजय हजारे ट्रॉफी में खेलना चाहिए था. 

युवा क्रिकेटरों को घरेलू क्रिकेट में खेलना चाहिए 
भारत के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम ने सवाल उठाया कि अर्शदीप सिंह ने घरेलू टूर्नामेंट में क्यों हिस्सा नहीं लिया. सबा ने कहा, 'भारतीय टीम से ब्रेक लेने के बाद घरेलू क्रिकेट में क्यों नहीं खेलें? उन्हें विजय हजारे ट्रॉफी में खेलना चाहिए था. युवा क्रिकेटरों को घरेलू टूर्नामेंट को सीखने के अवसर के तौर पर लेना चाहिए.' उन्होंने यह भी कहा कि अर्शदीप अभी नए हैं और ऐसे अनुभवों से सीखेंगे. उन्हें इस तरह के अनुभवों से सीखने का मौका मिलेगा और वह परिपक्व होंगे.

यह भी पढ़ें: जब अकरम के सामने पहली बार आए सचिन, खुद मास्टर ब्लास्टर ने शेयर किया अनुभव

पुणे टी20 में 2 ओवर में 5 नो बॉल देकर लुटाए 37 रन 
अर्शदीप सिंह ने पुणे में खेले दूसरे टी20 मैच में बहुत खराब प्रदर्शन किया था. उन्होंने 2 ओवर में 37 रन खर्च किए थे और इस दौरान 5 नो बॉल भी फेंके थे. उनके प्रदर्शन की काफी आलोचना हुई है लेकिन तीसरे टी20 में उन्हें मौका मिला है. दूसरे टी20 में गेंदबाजों का प्रदर्शन स्तरहीन था. अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारियों के बाद भी टीम इंडिया 16 रनों से हार गई. 

यह भी पढ़ें: टीम के चयन में चलेगी चेतन शर्मा की मनमानी, तेंदुलकर के पुराने साथी को भी जिम्मेदारी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement