Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले पाक को बड़ा झटका, शाहीन अफरीदी का Ind Vs Pak मैच में खेलना मुश्किल

Shaheen Afridi Asia Cup: भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak) के बीच एशिया कप में महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम को बड़ा झटका लग गया है. स्टार बॉलर शाहीन अफरीदी  (Shaheen Afridi ) के चोटिल होने की वजह से उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. 

Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले पाक को बड़ा झटका, शाहीन अफरीदी का Ind Vs Pak मैच मे��ं खेलना मुश्किल

Shaheen Afridi Injury

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरुआत इस महीने 27 अगस्त से हो रही है. इससे पहले पाकिस्तानी टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार बॉलर शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi Injured) के चोटिल होने की खबर है. चोट की वजह से उन्हें नीदरलैंड दौरे पर आराम दिया गया है और उनका एशिया कप में खेलना संदिग्ध है. शाहीन अफरीदी ने टी-20 वर्ल्ड में भारत के 3 बल्लेबाजों रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को आउट कर पाकिस्तान के जीत की स्क्रिप्ट लिखी थी. 

शाहीन को श्रीलंका दौरे पर लगी थी चोट
शाहीन श्रीलंका दौरे पर टेस्ट सीरीज में चोटिल हुए थे जिसके बाद उन्हें दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था. पाकिस्तान का पहला मैच भारत के खिलाफ के खिलाफ एशिया कप में 28 अगस्त को है. इस महामुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि डॉक्टर शाहीन की चोट पर नजर बनाए हुए हैं. हम उनको लेकर कोई रिस्क नहीं ले सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि अगर शाहीन की चोट ठीक हो जाती है तो नीदरलैंड के खिलाफ आखिरी मुकाबले में उतर सकते हैं. पाक कप्तान ने स्पष्ट कर दिया है कि अफरीदी की फिटनेस को लेकर टीम कोई रिस्क नहीं लेगी.

यह भी पढ़ें: 17 साल में 7 बार जिस अवॉर्ड को मेसी ने जीता, इस बार उसी के लिए नॉमिनेट नहीं किए गए, जानें डिटेल

भारत का खेल बिगाड़ सकते हैं अफरीदी 
पाकिस्तान का यह युवा तेज गेंदबाज अच्छी फॉर्म में है और भारत के खिलाफ उनका रिकॉर्ड भी प्रभावी है. अफरीदी ने टी20 विश्व कप में भारत के टॉप ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया था. अफरीदी ने दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल का विकेट चटकाने के बाद तत्कालीन कप्तान विराट कोहली को भी पवेलियन लौटाया था. उनकी घातक गेंदबाजी ने पाकिस्तान की जीत तय कर दी थी जबकि भारत को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी. 

एशिया कप में भी इस बॉलर को भारतीय बल्लेबाजों के लिए बड़ी चुनौती माना जा रहा है. अब देखना है कि 28 अगस्त को होने वाले महामुकाबले में अफरीदी उतरते हैं या चोट की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ता है.  

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने घर में फहराया तिरंगा, रोहित शर्मा ने बदली डीपी, क्रिकेटर्स यूं मना रहे आजादी का अमृत महोत्सव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement