Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: बारिश के चलते बदला एशिया कप का वेन्यू, अब हंबनटोटा में होंगे सुपर-4 और फाइनल के मुकाबले

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के भारत के दोनों ही मुकाबलों ने बारिश ने खेल खराब किया है. वहीं वेन्यू सेलेक्शन को लेकर उठे सवालों के बीच अब मैचों को शिफ्ट करने की खबरें आ रही हैं.

Asia Cup 2023: बारिश के चलते बदला एशिया कप का वेन्यू, अब हंबनटोटा में होंगे सुपर-4 और फाइनल के मुकाबले
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 के टीम इंडिया का पाकिस्तान के साथ मैच बारिश के चलते धुल गया था. कुछ इसी तरह नेपाल के साथ भी पल्लेकल में हुआ मैच डकवर्थ लुईस के जरिए नतीजे तक पहुंचा. इसके चलते लगातार यह सवाल उठ रहे थे कि आखिर बारिश की संभावनाएं जानने के बावजूद एशिया कप के मैच पल्लेकल में क्यों रखे गए. इस बीच अब एशिया कप के वेन्यू में बदलाव का फैसला लिया गया है. इसके मुताबिक सुपर 4 के मुकाबले हंबनटोटा में शिफ्ट किए जाएंगे. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका में इस वक्त बारिश ने तूफान मचा रखा है. मौसम विभाग का कहना है कि अगले कुछ दिनों तक बारिश का यह दौर जारी रह सकता है, जिसके चलते एशिया कप के मैच प्रभावित हो सकते हैं. ऐसे में एशिया कप के सुपर-4 और फाइनल के मुकाबले को अब हम्बनटोटा शिफ्ट कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- नेपाल को हराते ही फिक्स हुई भारत-पाकिस्तान की नई जंग, एशिया कप में दूसरी बार होगा आमना-सामना

ACC ने किया बड़ा ऐलान

एशिया कप के सुपर-4 और फाइनल के मुकाबले के वेन्यू में बदलाव को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही थी लेकिन अब एशियन क्रिकेट काउंसिल ने इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है. एसीसी ने सभी मैच को कोलंबो से हम्बनटोटा में शिफ्ट करने का फैसला लिया गया है. बता दें कि कति हम्बनटोटा श्रीलंका के दक्षिणी प्रांत में है और काफी शुष्क क्षेत्र माना जाता है, जिसके चलते यहां बारिश होने की संभावनाएं बेहद कम हैं.

यह भी पढ़ें- भारत और पाकिस्तान ने सुपर 4 में बनाई जगह, जानें श्रीलंका और बांग्लादेश की स्थिति

भारत पाकिस्तान मुकाबले का बढ़ेगा रोमांच

बता दें कि दस सितंबर को होने वाला भारत पाकिस्तान का सुपर 4 का मुकाबला पहले कोलंबो में खेला जाना था लेकिन अब यह भी हंबनटोटा में खेला जा सकता है. गौरतलब है कि भारत पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को खेला गया ग्रुप स्टेज का मैच बारिश के चलते पूरा नहीं हो पाया था, जिसके चलते फैंस में नाराजगी देखने को मिली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement