Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खेल-खेल में: Ind Vs PAK मैच में जब वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर में 'बेटा-बाप' वाला हुआ था झगड़ा 

Asia Cup 2022 Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है तो मैदान पर कोई न कोई रोचक घटना जरूर होती है. ऐसा ही कुछ 2003 वर्ल्ड कप में हुआ था जब सहवाग (Virender Sehwag) और शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के बीच तीखी नोक-झोंक हुई थी.

खेल-खेल में: Ind Vs PAK मैच में जब वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर में 'बेट�ा-बाप' वाला हुआ था झगड़ा 

Ind Vs Pak Players Clash 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 में भारत और पाक के बीच भिड़ंत (Asia Cup 2022 Ind Vs Pak) को लेकर फैंस अभी से उत्साहित हैं. दोनों देश जब भी मैदान पर उतरते हैं तो बहुत से यादगार लम्हें बन ही जाते हैं. 2003 वर्ल्ड कप में भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर के बीच तीखी झड़प हुई थी. अब उस बात को बीते 19 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी उस घटना पर मीम्स बनते हैं. फैंस उस नोक-झोंक को याद करके मुस्कुराते हैं. 

Virender Sehwag Shoaib Akhtar Clash 
वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर 2003 वर्ल्ड कप में मैदान पर थे और रावलपिंडी एक्सप्रेस गेंदबाजी कर रहे थे. उस वक्त शोएब उकसाने के लिए बार-बार कुछ कमेंट कर रहे थे. अख्तर ने एक बाउंसर फेंका और सहवाग से कहा, 'हुक मारकर दिखा.' इसके बाद यही बात कई बार दोहराई तो जवाब में सहवाग ने कहा कि तेरा बाप (सचिन) नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़ा है उसको बोल वो मारकर दिखाएगा.

अगले ओवर में सचिन को बाउंसर फेंका तो उन्होंने हुक करते हुए सिक्स लगा दिया था. सहवाग बताते हैं कि तब मैं अख्तर के पास गया और कहा था, बेटा-बेटा होता है और बाप-बाप होता है.'

यह भी पढ़ें: जिस पाक बॉलर को रोहित-विराट के लिए माना जा रहा चुनौती उसका एशिया कप में खेलना मुश्किल!

शोएब अख्तर ने किया था इनकार 
काफी सालों बाद  साल 2020 में इससे जुड़ा सवाल पाकिस्तान रेडियो पर रावलपिंडी एक्सप्रेस से पूछा गया था तो अख्तर ने इससे इनकार किया था. रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था. ऐसा कुछ हुआ होता तो मैं जाकर उसकी (सहवाग) पिटाई करता और फिर होटल में भी जाकर पीटता. आपको पता है कि मैं किस तरह का आदमी हूं.

हालांकि इस बात को अब काफी साल बीत गए हैं और दोनों खिलाड़ी क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं. अब क्रिकेट ग्राउंड पर बतौर एक्सपर्ट जब भी दोनों मिलते हैं तो उनके बीच में अच्छी दोस्ती दिखती है. 

यह भी पढ़ें: 17 साल में 7 बार जिस अवॉर्ड को मेसी ने जीता, इस बार उसी के लिए नॉमिनेट नहीं किए गए, जानें डिटेल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement