Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asian Games 2023: हॉकी टीम ने सिंगापुर को बुरी तरह रौंदा, 16-1 से दी करारी शिकस्त

Asian Games 2023: एशियन गेम्स 2023 के दूसरे मुकाबले में हॉकी टीम ने सिंगापुर को 16-1 के बड़े अंतर से हरा दिया है. अब भारत का अगला मुकाबला जापान से होगा.

Asian Games 2023: हॉकी टीम ने सिंगापुर को बुरी तरह रौंदा, 16-1 से दी करारी शिकस्त
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशियन गेम्स में भारतीय एथलीटों का जलवा देखने को मिल रहा है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने गोल्ड मेडल जीत लिया है और हॉकी टीम भी गोल्ड के सफर में तेजी और आक्रामकता से आगे बढ़ रही है. उज्बेकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन मैच खेलने के बाद भारतीय हॉकी टीम ने अब सिंगापुर को भी बुरी तरह रौंद दिया है. टीम इंडिया के प्लेयर्स ने इस मैच में खूब गोल दागे और सिंगापुर को 16-01 से हरा दिया है. अब हॉकी टीम का अगला मैच जापान से खेला जाएगा. 

टीम इंडिया को एशियन गेम्स 2023 में हॉकी में पहली वरीयता मिली थी और भारत का प्रदर्शन उस वरीयता को सीधे तौर पर जस्टीफाई करता है. भारत ने सिंगापुर के खिलाफ अपने मैच में शुरू से ही आक्रामक रवैया अपना कर रखा था. इसका नतीजा यह है कि हाफ टाइम में भी भारत ने 6 गोल कर दिए थे.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप के लिए मुश्किल से मिला भारत का वीजा, अब नई मुसीबत में फंस गए बाबर आजम

भारतीय प्लेयर्स ने दना दन गोल्स

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान हरमनप्रीत सिंह से लेकर मनदीप सिंह ने दनादन गोल दागे. इस मैच में हरमनप्रीत ने 4,  मनदीप ने 3, वरूण कुमार ने 2, अभिषेक ने 2, वी एस प्रसाद ने 1, गुरजंत सिंह ने 1, ललित उपाध्याय ने 1,  शमशेर सिंह ने 1 और मनप्रीत सिंह ने 1 गोल दागा. 

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्लीन स्वीप करने उतरेगी टीम इंडिया, क्या राजकोट में भी होगी रनों की बारिश?

उज्बेकिस्तान को भी 16-0 से दी पटखनी

इसके जवाब में टीम इंडिया के खिलाफ में सिंगापुर के प्लेयर्स ने 1 गोल ही किया था. बता दें कि जिस तरह टीम इंडिया ने उज्बेकिस्तान के खिलाफ 16 गोल दागे थे, कुछ ऐसा ही टीम इंडिया ने सिंगापुर के खिलाफ खेला है.अब टीम इंडिया का मुकाबला जापान से होगा, जिसे जीतना भारत के लिए काफी अहम है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement