Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs PAK Pitch Report: बेंगलुरु में खेला जाएगा ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का मुकाबला, जानें पिच रिपोर्ट

AUS vs PAK Pitch Report: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला जाना है.

AUS vs PAK Pitch Report: बेंगलुरु में खेला जाएगा ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का मुकाबला, जानें पिच रिपोर्ट

Aus vs pak odi world cup 2023 australia vs pakistan m chinnaswamy stadium pitch report
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अपना चौथा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार 20 अक्टूबर को खेलना है. पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी दूसरी जीत की तलाश में हैं. जबकि बाबर आजम एंड कंपनी ऑस्ट्रेलिया को हराकर अपनी तीसरी जीत हासिल करना चाहती है, लेकिन यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. आइए जानते हैं कि बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम की पिच कैसी है और यहां बल्लेबाज या गेंदबाज किसे ज्यादा फायदा होगा. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें कहां फ्री में देख सकेंगे लाइव

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है. पिच अच्छी गति और उछाल के अलावा सपाट भी है, जिसके बल्लेबाज अच्छे स्ट्रोक खेल सकते हैं. इस मैदान पर छोटी बाउंड्री के साथ आउटफील्ड भी काफी तेज है और साथ ही यह रन-स्कोरिंग पिच है. जबकि खेल जैसे-जैसे आगे बढ़ता है तो यहां स्पिनर को मदद मिल सकती है. हालांकि तेज गेंदबाजों को यहां कोई भी मदद नहीं मिलती है. 

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऐसा है वनडे रिकॉर्ड

बेंगलुरु के एम. चिन्नीस्वामी स्टेडियम में अब तक वनडे क्रिकेट में कुल 23 मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 10 मैचों में जीत हासिल की है. जबकि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को 12 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है. इसके अलावा एक मैच 1 मैच टाई हुआ है. इस मैदान पर हाई स्कोरिंग मुकाबले हुए है. 

पॉइंट्स टेबल में किस स्थान पर है ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान

वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी खराब गई थी और टीम को शुरुआती दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन टीम को अपने तीसरे मैच में जीत मिली. इसके साथ टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं. जबिक पाकिस्तान को अपने तीन मैचों में दो जीत मिली है और ऐसे में पाकिस्तान अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement