Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus Vs Eng: बैटिंग कर रहे थे कैमरून ग्रीन और जॉस बटलर उन्हें दिलाने लगे IPL नीलामी की याद, देखें वीडियो 

Australia Vs England Buttler Green Video: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे में एक मजेदार वाकया देखने को मिला और आईपीएल ऑक्शन की बाते होने लगी.

Aus Vs Eng: बैटिंग कर रहे थे कैमरून ग्रीन और जॉस बटलर उन्हें दिलाने लगे IPL नीलामी की याद, देखें वीडियो 

aus vs eng 1st odi Jos Buttler viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia Vs England ) के बीच पहले वनडे में मेजबान टीम ने बटलर ब्रिगेड को 6 विकेट से हराया है. हालांकि इस मैच के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला जब विकेटकीपिंग कर रहे जॉस बटलर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरून ग्रीन के मजे लेने शुरू कर दिए थे. दरअसल अच्छी फॉर्म में चल रहे ग्रीन का ध्यान भटकाने के लिए इंग्लिश कप्तान ने उन्हें स्लेज करना शुरू कर दिया. इस दौरान वह बार-बार आईपीएल ऑक्शन की बात कर रहे थे. 

Cameron Green Jos Buttler Viral Video
दरअसल 41वें ओवर में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी कर रहे थे और विकेट के पीछे खड़े जॉस बटलर लगातार उनका ध्यान भटकाने के लिए कुछ न कुछ कह रहे थे. ग्रीन ने जब डॉव्स की गेंद पर शॉट खेला तो उन्होंने कहा कि बिग शॉट... इसके बाद उन्होंने कहा कि बड़ा ऑक्शन चल रहा है.

दरअसल वह आईपीएल मिनी ऑक्शन की बात कर रहे थे जिसमें इस बार कैमरून ग्रीन को बड़ी रकम देकर खरीदने की बातें चल रही हैं. 

यह भी पढ़ें: मेसी या रोनाल्डो की दौलत भूल जाएंगे जब जानेंगे इस फुटबॉलर की अमीरी, 1600 खरब का है मालिक

IPL 2023 Auction अगले महीने होगा
आईपीएल 2023 के लिए रिटेंशन की प्रक्रिया पूरी हो गई है और अब अगले महीने ऑक्शन किया जाएगा. सभी टीमें मिनी ऑक्शन के लिए तैयार हैं और इस नीलामी के लिए कई विदेशी खिलाड़ियों की भी बोली लगाई जाएगी. जॉस बटलर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और पिछले सीजन में वह ऑरैंज कैप विजेता भी थी. इस बार कैमरून ग्रीन के लिए भी कई टीमें बोली लगाने की तैयारी में है. ऐसे में देखना है कि उन्हें कौन सी टीम अपने स्कवॉड में शामिल करती है. 

यह भी पढ़ें: हवा में उड़कर बाउंड्री रोकने से लेकर स्टार्क की अंदर आती खतरनाक गेंद, देखें वीडियो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement