Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus Vs Eng ODI: मोईन अली ने की बिजी शेड्यूल की शिकायत तो बोले क्लार्क, 'IPL में सब जाते...'

Michael Clarke slammed Moeen Ali: क्रिकेटरों के व्यस्त शेड्यूल की शिकायत करना पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क को पसंद नहीं आया है.

Aus Vs Eng ODI: मोईन अली ने की बिजी शेड्यूल की शिकायत तो बोले क्लार्क, 'IPL में सब जाते...'

moeen ali vs Michael Clarke 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ वक्त में कई क्रिकेटर व्यस्त अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटिंग शेड्यूल की आलोचना कर चुके हैं. अब इंग्लैंड टीम के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली ने वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले के 3 ही दिन बाद ऑस्ट्रेलिया (Aus Vs Eng ODI) के साथ वनडे सीरीज पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे भयानक करार देते हुए कहा कि खिलाड़ियों के लिए अपनी उर्जा और फिटनेस बनाए रखना बड़ी चुनौती है. हालांकि ऑलराउंडर की इस शिकायत पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने भी सख्त प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का बिजी शेड्यूल का बार-बार हवाला देना बेकार है. 

Moeen Ali ने व्यस्त शेड्यूल पर जताई नाराजगी तो माइकल क्लार्क ने दिया जवाब
मोईन अली ने वर्ल्ड कप 2022 के तीन दिन बाद ही ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज होने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा, '3 दिन बाद ही वनडे सीरीज शुरू हो रही है. खिलाड़ियों के लिए उसी उर्जा और जोश के साथ मैदान पर उतरना संभव नहीं है.' इस पर माइकल क्लार्क ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर वर्ल्ड कप के अगले ही दिन आईपीएल के लिए फ्लाइट लेनी होती तो मुझे नहीं लगता है कि कोई भी खिलाड़ी इस पर नाराजगी जताते या बिजी शेड्यूल की शिकायत करते. बता दें कि कई और पूर्व क्रिकेटर भी वर्कलोड की शिकायत पर सख्त प्रतिक्रिया दे चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: ENG VS AUS ODI Schedule: क्या ऑस्ट्रेलिया ले पाएगी बदला या फिर इंग्लैंड मारेगी बाजी

Aus Vs Eng 1st ODI 17 नवंबर को होगा 
बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 13 नवंबर को फाइनल मुकाबला खेला गया था जिसमें इंग्लिश टीम ने 5 विकेट से पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीती है. अब इंग्लैंड की टीम के सामने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराने की चुनौती है. दोनों टीमों के बीच पहला वनडे 17 नवंबर को एडिलेड के ओवल मैदान में खेला जाएगा. वर्ल्ड कप जीतने के बाद जॉस बटलर और टीम आत्मविश्वास से लबरेज हैं लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम भी पलटवार के लिए पूरी तरह से तैयार है. अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिहाज से यह सीरीज दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है. 

यह भी पढ़ें: अब IPL में नहीं दिखेगा इस खिलाड़ी का रौद्र रूप, अचानक किया संन्यास का ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement