Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus Vs SA 3RD Test Live Streaming: सिडनी में साउथ अफ्रीका का सूपड़ा साफ करेगी पैट कमिंस की टीम, यहां देखें लाइव मैच

Australia vs South Africa Live Telecast: साउथ अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच सिडनी में है. लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल जान लें.

Aus Vs SA 3RD Test Live Streaming: सिडनी में साउथ अफ्रीका का सूपड़ा साफ करेगी पैट कमिंस की टीम, यहां देखें लाइव मैच

Aus Vs SA 3RD Test Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज (Australia Vs South Africa Test Series) का तीसरा और आखिरी मुकाबला सिडनी में है. मैच 4 जनवरी बुधवार से शुरू होगा. मेजबान टीम पहले ही सीरीज में 2-0 से आगे है. पैट कमिंस की टीम क्लीन स्वीप के लिए बेताब है क्योंकि इसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह पक्की हो जाएगी. भारत में भी इस टेस्ट मैच को देखने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. अगर आप टीवी पर लाइव टेलीकास्ट या मोबाइल या लैपटॉप पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ लेना चाहते हैं तो काम की सारी डिटेल यहां है. 

Aus Vs SA 3RD Test
ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (Aus Vs SA Test) के बीच तीसरा टेस्ट बुधवार, 4 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. अगर आप मैच का लाइव टेलीकास्ट देखना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (Sony Sports Network) पर देख सकते हैं. साथ ही मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ सोनीलिव (SonyLIV) ऐप्लिकेशन पर ले सकते हैं. हालांकि इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 5 बजे से शुरू होगा. 

यह भी पढ़ें: फील्डर ने लपका ऐसा कैच कि दर्शक ही नहीं अंपायर भी हो गए कनफ्यूज, देखें वीडियो

टेस्ट मैच के बाद 3 वनडे मैचों की भी सीरीज 
साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टेस्ट मैच के बाद 3 वनडे मुकाबलों की भी सीरीज होगी. दोनों ही टीमों के लिए तीसरा टेस्ट बहुत महत्वपूर्ण है. डीन एल्गर की टीम के लिए यह सम्मान बचाने की चुनौती है. पैट कमिंस ब्रिगेड क्लीन स्वीप के साथ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी. इस सीरीज के दोनों मैचों में मेजबान टीम का पलड़ा काफी भारी है और तीसरे टेस्ट में भी जीत की लय बरकरार रखने के लिए उतरेगी.  

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक्शन में उत्तराखंड सरकार, 48 घंटे में जगह की सूरत बदली  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement