Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup में जिसने ठोके सबसे ज्यादा रन, उसे ही टीम में देखना तक नहीं चाहते Babar Azam, ये है वजह

Asia Cup 2022: शोएब मलिक पाकिस्तान की ओर से एशिया कप में रन बनाने के मामले में सबसे आगे हैं. उन्होंने 21 मुकाबलों में 900 से अधिक रन बनाए हैं.

Asia Cup में जिसने ठोके सबसे ज्यादा रन, उसे ही टीम में देखना तक नहीं चाहते Babar Azam, ये है वजह

Babar Azam Shoiab Malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप से पहले अनुभवी आलराउंडर शोएब मलिक की T20 टीम में वापसी नहीं चाहते हैं. उन्होंने मलिक टीम में वापसी करने की संभावना से इनकार करते हुए कहा कि टीम में नई प्रतिभाओं को अधिक अवसर देने की जरूरत है. मलिक ने पिछले साल नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी T20 मुकाबला खेला थे. 

124 T20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले शोएब मलिक ने पाकिस्तान की घरेलू टी20 लीग में प्रभावित किया था और अपने प्रदर्शन के दम पर एशिया कप और विश्व कप की टीम में वापसी का दाव ठोका था. हालांकि, संयुक्त अरब अमीरात में इस महीने के आखिरी सप्ताह से आयोजित होने वाले एशिया कप के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई है. बाबर ने कहा कि वे अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विश्व कप के लिए युवाओं के साथ जाना चाहते हैं.

India vs World XI: 'दादा' बनकर टीम में लौट रहे सौरव गांगुली, सहवाग के साथ पठान, श्रीसंत समेत ये खिलाड़ी भी शामिल

बाबर ने अगले सप्ताह अपने नीदरलैंड्स के दौरे से पहले गुरुवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, "नीदरलैंड के तुरंत बाद एशिया कप के मुकाबले हैं, इसलिए बदलाव की संभावना नहीं है।" उन्होंने आगे कहा, “जब सीनियर खिलाड़ी टीम छोड़ते हैं, तो उनकी जगह लेने वालों पर ध्यान देने की जरूरत होती है. मोहम्मद हफीज और मलिक बहुत बड़े खिलाड़ी थे और हम उन्हें बहुत मिस करेंगे और आसिफ अली, खुशदिल शाह और इफ्तिखार अहमद जैसे खिलाड़ियों को आजमाने की जरूरत है.

शोएब मलिक एशिया कप में पाकिस्तान की ओर से सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 21 मुकाबलों में 907 रन बनाए हैं. ऐसे में माना जा रहा था कि शोएब की उपस्थिति टीम को मजबूती प्रदान करेगी. पाकिस्तान यूएई पहुंचने से पहले रॉटरडैम में तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगा, जहां वह दुबई में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 28 अगस्त को अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत करेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement