Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan Firing: इमरान खान पर हमले से पाकिस्तानी क्रिकेटर सदमे में, बाबर आजम ने की कप्तान के लिए दुआ  

Babar Azam On Imran Khan Firing: पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान पर हुए हमले की निंदा बाबर आजम समेत कई पाकिस्तानी क्रिकेटर भी कर रहे हैं.

Imran Khan Firing: इमरान खान पर हमले से पाकिस्तानी क्रिकेटर सदमे में, बाबर आजम ने की कप्तान के लिए दुआ  

babar azam on imran khan firing

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान (Imran Khan Firing) पर हमले की घटना की निंदा पाकिस्तानी क्रिकेटर भी कर रहे हैं. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट कर हमले पर दुख जाहिर करते हुए पूर्व पाक पीएम की सलामती की दुआ की है. कई और पूर्व क्रिकेटरों ने भी उन पर हुए हमले के विरोध में ट्वीट किया है. पूर्व क्रिकेटर और राजनेता की हालत स्थिर बताई जा रही है और हमलावर को भी अरेस्ट कर लिया गया है. 

Babar Azam ने किया ट्वीट, मांगी सलामती की दुआ
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने हमले की निंदा करते हुए कहा, 'मैं इमरान खान पर हुए हमले की कठोर शब्दों में निंदा करता हूं. अल्लाह कप्तान और हमारे प्यारे पाकिस्तान को अपनी हिफाजत में रखे.'

पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने भी हमले की निंदा करते हुए लिखा कि वजीराबाद में इमरान भाई पर हुए हमले से बहुत दुखी हूं. सबके लिए सलामती की दुआ कर रहा हूं. 

कई और पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने इस हमले की निंदा की है. शाहिद अफरीदी ने भी ट्वीट कर इमरान खान और उनके सहयोगियों पर हुए हमले की निंदा करते हुए सबके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की है. शोएब मलिक और शोएब अख्तर जैसे खिलाड़ियों ने भी इस हमले की निंदा की है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को हराया, रोमांचक हुई सेमीफाइनल की जंग! देखें लेटेस्ट अंक तालिका

पाकिस्तान बनाम साउथ अफ्रीका के मैच के दौरान हुआ था हमला 
बता दें कि यह हमला उस वक्त हुआ था जब ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका की टीम का मुकाबला चल रहा था. पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 33 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जिंदा रखी है. फिलहाल पाकिस्तान प्वाइंट टेबल पर तीसरे नंबर पर है लेकिन अगर-मगर की गुंजाइश के साथ अभी भी सेमीफाइनल में पहुंचने की कुछ उम्मीद बची हुई है. पाकिस्तान का अगला मुकाबला अब बांग्लादेश के साथ है. 

यह भी पढ़ें: सेमीफाइनल से कितने दूर हैं साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान, समझें पूरा गणित  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement