Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup: बाबर आजम का चढ़ा पारा, कई लोगों को कोर्ट में घसीटने की तैयारी में पाक कप्तान; जानें क्या है पूरा मामला

Babar Azam: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम गुस्से में आगबबूला हुए बैठे हैं. कई लोगों पर कर सकते हैं कानूनी कार्रवाई.

Latest News
T20 World Cup: बाबर आजम का चढ़ा पारा, कई लोगों को कोर्ट में घसीटने की तैयारी में पाक कप्तान; जानें क्या है पूरा मामला

बाबर आजम.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम मैदान के अंदर हों या बाहर वह काफी शांत दिखते हैं. शायद ही उनकी किसी खिलाड़ी के साथ ऑन फील्ड झड़प हुई हो. मगर अब बाबर आजम का संयम टूटता दिख रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह आगबबूला हुए बैठे हैं. उन्होंने कई लोगों को कोर्ट में घसीटने का मन बना लिया है. इसमें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की लीगल टीम भी उनका साथ देने वाली है. आइए जानते हैं पूरा माजरा क्या है.


ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ साउथ अफ्रीका ने दर्ज की रोमांचक जीत, रबाडा-यानसन-नॉर्खिये ने पलटी बाजी 


दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम सुपर 8 के लिए नहीं क्वालिफाई कर पाई थी. टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में फाइनल खेलने वाली टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई. पाकिस्तान को अमेरिका के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद वे भारत से भी हार गए थे. उन्हें एकमात्र जीत आयरलैंड के खिलाफ मिली थी. जबकि कनाडा के साथ होने वाला मैच बारिश के कारण धुल गई और वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

इस लचर प्रदर्शन के बाद कई पूर्व क्रिकेटर्स और यूट्यूबर्स ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जमकर आलोचना की थी. खासकर बाबर आजम को खूब सुनाया गया. उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठे थे. कई लोगों ने उन्हें कप्तानी छोड़ने के साथ-साथ टी20I से संन्यास लेने की भी सलाह दे डाली. बाबर इन सब बातों से बेहद खफा हैं. जियो न्यूज के मुताबिक, बाबर उन पूर्व क्रिकेटर्स और यूट्यूबर्स के खिलाफ कोर्ट जा सकते हैं, जिन्होंने उन पर तीखी टिप्पणी की और भला-बुरा कहा.

टी20 वर्ल्ड कप के दौरान बाबर आजम के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन चला गया था. जानकारी के मुताबिक, पीसीबी की लीगल टीम सबूत इकट्ठा करने में जुट गई है. वे कुछ यूट्यूबर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के बयानों और चैनल्स को खंगाल रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement