Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs ENG: रॉय और बटलर फिर बरसाएंगे रन या तस्किन और शाकिब अल हसन बरपाएंगे कहर? जानें पिच का हाल

Bangladesh vs England 3rd ODI: 2011 क्रिकेट वर्ल्डकप में इसी मैदान पर बांग्लादेश ने इंग्लैंड को हराकर बड़ा उलटफेर किया था.

BAN vs ENG: रॉय और बटलर फिर बरसाएंगे रन या तस्किन और शाकिब अल हसन बरपाएंगे कहर? जानें पिच का हाल

ban-vs-eng-3rd odi pitch-report-zahur ahmed chowdhury stadium pitch-analysis-bangladesh-vs-england

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2011 में खेले गए क्रिकेट वर्ल्डकप में बांग्लादेश ने ग्रुप मुकाबले में इंग्लैंड को इसी मैदान पर पटखनी दी थी. एक बार फिर से दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने हैं. हालांकि पिछले दोनों मुकाबलों में हार झेलने वाली बांग्लादेश को इस मैदान पर भी आखिरी दोनों मैच गंवाने पड़े हैं. इस सीरीज में अभी तक तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) प्रभावशाली रहे हैं. दूसरी ओर बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. टीम किसी एक बल्लेबाज पर निर्भर नहीं है. बांग्लादेश और इंग्लैंड (Bangladesh vs England) के बीच वनडे सीरीज (BAN vs ENG 3rd ODI) का आखिरी मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश करेगी पलटवार या इंग्लैंड करेंगी सूपड़ा साफ, जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव

चट्टोग्राम के जहुर अहमद चौधरी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद मानी जाती है. इस पिच पर आखिरी मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया था जिसमें भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 409 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था और बांग्लादेश को 182 के स्कोर पर ही ढेर कर दिया था. एक साल पहले इसी मैदान पर अफगानिस्तान के हाथों बांग्लादेश 7 विकेट से हार गई थी. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने यहां 32 फिसदी मैच जीते हैं तो 60 फिसदी मैच दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं. यहां का औसत स्कोर 260 रन का है. 

वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम

तमीम इकबाल (कप्तान), लिटन दास, नजमुल हुसैन शान्तो, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, तजुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, तौहीद ह्रदोय, हसन महमूद और एबादत हुसैन.

वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम

जेसन रॉय, फिलिप सॉल्ट, डेविड मालन, जेम्स विंस, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), विल जैक्स, मोईन अली, सैम करन, आदिल राशिद, साकिब महमूद, मार्क वुड, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, रीस टॉपले और रेहान अहमद.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement