Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs IRE 1st ODI: बांग्लादेश को मिला एक और तूफानी बल्लेबाज, पहले ही वनडे में मचाया तहलका

Bangladesh vs Ireland: बांग्लादेश को मध्यक्रम में एक धाकड़ बल्लेबाज मिल गया है. तौहीद हिरदॉय ने अपने पहले ही वनडे शानदार पारी खेली है.

BAN vs IRE 1st ODI: बांग्लादेश को मिला एक और तूफानी बल्लेबाज, पहले ही वनडे में मचाया तहलका

ban vs ire 1st odi highlights towhid hridoy missed maiden century in debut odi Shakib Al Hasan  Mushfiqur Rahi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और आयरलैंड (Bangladesh vs Ireland) के बीच खेले जा रहे पहले वनडे (BAN vs IRE 1st ODI) में मेजबानी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 338 रन बनाए हैं. बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और तौहीद हिरदॉय (Tohid Hridoy) ने 90 प्लस की पारी खेली लेकिन दोनों अपने शतक से चूक गए. इसके अलावा मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने आखिरी में जमकर आयरिस गेंदबाजों की कुटाई की और 44 रन की तूफानी पारी खेली. जिसकी बदौलत बांग्लादेश की टीम 300 के स्कोर को पार करने में सफल रही. 

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया की बढ़ीं मुश्किलें, टीम में लौट आया भारत का धुरंधर बल्लेबाज, जानें कहां देख सकेंगे लाइव मैच

आयरलैंड ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बांग्लादेश की ओर से कप्तान तमीम इकबाल और लिटन दास ने पारी की शुरुआत की. मार्क अडायर ने तीसरे ही ओवर में मेजबानों को बड़ा झटका दिया और तमीम इकबाल को आउट कर दिया. इसके बाद लिटन दास और नजमुल शांटो ने पारी संभाली लेकिन 49 क स्कोर पर दास भी आउट हो गए. शांटो भी 25 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद शाकिब अल हसन ने तौहीद हिरदॉय के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया और 81 पर 3 से स्कोर 216 तक पहुंचाया. 

शाकिब अल हसन शतक से चूक गए और 89 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 93 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद हिरदॉय के साथ मिलकर मुश्फिकुर रहीम ने तेजी से बल्लेबाजी की. 300 के पहले दोनों बल्लेबाज आउट होगए. दोनों को एक ही ओवर में ग्राहम हमे ने पवेलियन की राह दिखाई. दोनों के आउट होनों के बाद बांग्लादेश के स्कोर में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ और 50 ओवर में बांग्लादेश सिर्फ 338 रन ही बना सकी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement