Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs IRE: चट्टोग्राम में आयरलैंड दिखाएगी दम या बांग्लादेश का जारी रहेगा वर्चस्व? जानें भारत में कब और कैसे देखें लाइव

BAN vs IRE 3rd T20 Live Streaming: बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जाएगा. यहां जानें भारत में कहां देखें.

BAN vs IRE: चट्टोग्राम में आयरलैंड दिखाएगी दम या बांग्लादेश का जारी रहेगा वर्चस्व? जानें भारत में कब और कैसे देखें लाइव

ban-vs-ire-3rd-t20-live-streaming-when-and-where-watch-bangladesh-vs-ireland-live-telecast in india

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आयरलैंड को वनडे सीरीज (BAN vs IRE ODI Series 2023) में आसानी से धूल चटाने के बाद बांग्लादेश की टीम अब टी20 सीरीज (BAN vs IRE T20I Series 2023) पर में मेहमानों का सूपड़ा साफ करने के लिए तैयार है. पहले दोनों मुकाबलों को आसानी से जीतने के बाद बांग्लादेश के हौसले बुलंद हैं. उन्होंने हाल ही में वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड का सूपड़ा साफ किया था और अब आयरलैंड जैसी टीम को हराकर ये साबित कर दिया है कि इंग्लैंड को हराना कोई उलपफेर नहीं बल्कि बांग्लादेश के शानदार प्रदर्शन का नतीजा था. अब टीम चट्टोग्राम में आयरलैंड के खिलाफ मैच जीतकर लगातार दूसरी टी20 सीरीज में विरोधियों का सूपड़ा साफ करने के लिए तैयार है. इस मैच को भारत में भी लाइव देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: अभी नहीं होगी मोहम्मद शमी की गिरफ्तारी, अरेस्ट वारंट पर कोलकता हाई कोर्ट ने बरकरार रखी होल्ड  

बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला कहां खेला जाएगा?

बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला चट्टोग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार कब से शुरू होगा? 

बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार 1.30 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा.

बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच तीसरा टी20 मुकाबला टीवी पर लाइव कैसे देख सकते हैं? 

भारत में इस टी20 सीरीज के किसी भी मैच का लाइव प्रसारण किसी भी टीवी चैनल पर नहीं हो रहा है. इसलिए आप टीवी पर तीसरे टी20 मुकाबले को लाइव नहीं देख पाएंगे. 

BAN vs IRE 3rd T20 Live Streaming भारत में कहां देखें?

बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज के सभी मैच मोबाइल या लैपटॉप पर देख सकते हैं. फैनकोड ऐप या वेबसाइट पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement