Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बार्सिलोना के फेमस फुटबॉलर के घर पर दिनदहाड़े बदमाशों ने किया हमला, बंदूक तानकर लूट लिया घर

स्पेन में ऐसी पहले भी कई घटनाएं घट चुकी हैं. अक्सर खिलाड़ी जब किसी लीग में खेलने के लिए बाहर जाते हैं, तभी बदमाश ऐसी वारदात को अंजाम देते हैं.

बार्सिलोना के फेमस फुटबॉलर के घर पर दिनदहाड़े बदमाशों ने किया हमला, बंदूक तानकर लूट लिया घर

Barcelona footballer attacked by robbers 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोमवार को बार्सिलोना के फॉरवर्ड पियरे-एमरिक ऑबमेयांग के घर में घुस कर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया. हमले के बाद बदमाशों ने लूट की घटना को भी अंजाम दिया. बार्सिलोना फुटबॉल क्लब ने इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी दी. क्लब ने ये भी बताया कि फुटबॉलर और उनकी पत्नी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि ऑबामेयांग के साथ मारपीट की गई और एक तिजोरी खोलने के लिए मजबूर किया गया था जहां उनके परिवार के गहने रखे हुए थे. 

BAN vs AFG Dream 11 Prediction: इस खिलाड़ी को कप्तान बनाकर कमा सकते हैं ढेर सारा पैसा! 

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कथित तौर पर फुटबॉलर और उनकी पत्नी को बंदूकों और लोहे की रॉड से मारने की धमकी दी. अधिकारियों ने कहा कि चार बदमाश खिलाड़ी के घर में घुसे और फिर एक कार में सवार होकर भाग निकले. 33 वर्षीय ऑबामेयांग गैबॉन की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है और इस साल की शुरुआत में ही बार्सिलोना के साथ जुड़े हैं. हालांकि ये ऐसी पहली घटना नहीं है. इससे दो हफ्ते पहले रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के हाथ से घड़ी छीन ली गई थी, जब वो बार्सिलोना क्लब के प्रशिक्षण केंद्र में अभ्यास के लिए आ रहे थे. 

सुपर 4 का टिकट हासिल करने उतरेगी अफगानिस्तान, बाग्लादेश के खिलाफ है शानदार रिकॉर्ड

स्पेन में फुटबॉल खिलाड़ियों के घरों में लूट-पाट के मामले आमतौर पर देखने को मिलते रहते हैं, हालांकि अक्सर अपराध तब होते हैं जब खिलाड़ी और उनके परिवार मैचों के दौरान घर से दूर होते हैं. इससे पहले कासेमिरो, अलवारो मोराटा, जेरार्ड पिके, सैमुअल उमतिती, जोर्डी अल्बा और रियल मैड्रिड के पूर्व कोच जिनेदिन जिदान के साथ भी ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं. स्पेन की पुलिस ने कुछ साल पहले खेलों के दौरान खिलाड़ियों के घर लूटने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement