Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: जिस बॉलर को IPL में नहीं मिला कोई खरीदार, बिग बैश लीग में उसने बरपाया कहर

Riley Meredith IPL Unsold: आईपीएल में जिस गेंदबाज को कोई खरीदार नहीं मिला उसने बिग बैश लीग में तहलका मचा दिया है. जानें कौन है यह पेसर.

BBL 12: जिस बॉलर को IPL में नहीं मिला कोई खरीदार, बिग बैश लीग में उसने बरपाया कहर

Riley Meredith Unsold In IPL 2023 Mini Auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज राइली मेरेडिथ को इस बार कोई खरीदार नहीं मिला. आईपीएल में अनसोल्ड रहे राइली फिलहाल बिग बैश लीग में खेल रहे हैं. यह पेसर अपनी धारदार गेंदबाजी से टीम के लिए मैच जिताऊ स्पैल डाल रहा है. होबार्ट हुर्रिकेंस बनाम मेलबर्न रेनगेड्स के बीच हुए लो स्कोरिंग मुकाबले में राइली ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाया और टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे. 

    Hobart Hurricanes vs Melbourne Renegades
    होबार्ट हुर्रिकेंस बनाम मेलबर्न रेनगेड्स मैच उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा और सितारों से सजी टीम होने के बाद भी यह लो स्कोरिंग मैच रहा. इस मैच में होबार्ट की पूरी पारी 18 ओवरों में सिर्फ 122 रनों पर सिमट गई थी. एरोन फिंच और आंद्रे रसेल जैसे दिग्गजों वाली रेनेगेड्स की टीम के लिए लक्ष्य काफी आसान लग रहा था लेकिन राइली मेरेडिथ ने दिग्गजों की हवा टाइट कर दी. उन्होंने 3 विकेट चटकाए और विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल को तो 2 रन के स्कोर पर बोल्ड किया. 

    यह भी पढ़ें: शाहिद अफरीदी को मिला बड़ा पद, बाबर आजम से छीन दामाद शाहीन को देंगे कप्तानी?  

    IPL 2023 के लिए किसी टीम ने नहीं खरीदा 
    ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज गेंदबाज के लिए इस बार आईपीएळ में किसी टीम ने बोली नहीं लगाई. उनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ था लेकिन फिर भी अनसोल्ड रहे. 2021 में उन्हें पंजाब किंग्स ने 8 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था. हालांकि उनका प्रदर्शन इस लिहाज से निराशाजनक रहा और वह 5 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ले सके थे. 2022 की मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने  उन्हें 1 करोड़ के बेस प्राइस पर खरीदा था. इस बार मुंबई ने इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को लेने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. 

    यह भी पढ़ें: एक ही ओवर में 2 बार छोड़ा कैच, वीडियो देख यकीन नहीं होगा विराट कोहली ने की ऐसी गलती 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement