Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: उस्मान ख्वाजा की टीम से दो-दो हाथ करेगी एडम जैम्पा की ब्रिगेड, यहां लें लाइव घमासान का मज़ा

HEA vs STA Live Streaming: बिग बैश लीग 2022-23 अब आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. रविवार को ब्रिस्बेन हीट के सामने मेलबर्न स्टार्स की चुनौती होगी. 

BBL 12: उस्मान ख्वाजा की टीम से दो-दो हाथ करेगी एडम जैम्पा की ब्रिगेड, यहां लें लाइव घमासान का मज़ा

Brisbane Heat vs Melbourne Stars

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग (BBL 12) अब रोमांचक मोड़ पर है और सभी टीमें प्वाइंट्स टेबल पर टॉप 4 में जगह बनाने के लिए सभी टीमें अपना पूरा जोर लगा रही हैं. रविवार को उस्मान ख्वाजा की ब्रिस्बेन हीट के सामने एडम जैम्पा की मेलबर्न स्टार्स (Brisbane Heat vs Melbourne Stars) आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमों के लिए यह जीत सम्मान की भी जंग है. भारत में इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए अगर आप उत्सुक हैं तो यहां पर आपक लिए काम की जानकारी है.  

Brisbane Heat vs Melbourne Stars
ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न स्टार्स के बीच रोमांचक मुकाबला भारतीय समयानुसार 8 बजकर 10 मिनट पर होगा. बिग बैश लीग के सभी मैच के प्रसारण अधिकार सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. अगर आप टीवी पर मैच देखना चाहते हैं तो लाइव कमेंट्री के साथ सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. अगर आप मोबाइल पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो सोनीलिव (SonyLiv App) पर देख सकते हैं. यह मुकाबला ब्रिस्बेन गाबा की पिट पर होगा. 

यह भी पढ़ें: ‘छोटा रोहित’ पहुंचा मैदान, कप्तान के छूटे पसीने, वीडियो देख समझ आ जाएगी पूरी कहानी 

मेलबर्न स्टार्स के लिए सम्मान बचाने की चुनौती 
ब्रिस्बेन हीट ने पिछला मुकाबला जीता है और फिलहाल प्वाइंट टेबल पर पांचवे नंबर पर हैं. इस एक जीत के साथ उनके पास टॉप 4 में जगह बनाने का मौका है. दूसरी ओर एडम जैम्पा की टीम मेलबर्न स्टार्स है जिनके लिए यह सीजन काफी बुरा रहा है. फिलहाल स्टार्स प्वाइंट्स टेबल पर आखिरी स्थान पर हैं. जैम्पा ब्रिगेड किसी भी तरह से यह मुकाबला जीतकर अपने खोए हुए सम्मान और आत्मविश्वास को पाना चाहेगी. मैच के दौरान बारिश की संभावना बिल्कुल नहीं है और उम्मीद की जा रही है कि मौसम की वजह से कोई बाधा नहीं बनेगी. 

यह भी पढ़ें: IRE vs ZIM: जिम्बाब्वे पर कहर बनकर टूटे जोशुआ लिटिल, 46 रनों से आयरलैंड ने जीता मैच 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement