Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Watch: ग्लेन मैक्सवेल ने अपने पिटारे से निकाला एक और नया शॉट, देखें कैसे लगाया हैरतअंगेज चौका

Watch: बिग बैश लीग 2023-24 में रात मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मुकाबले के दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने अपने पिटारे से एक नया शॉट निकाला है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Latest News
Watch: ग्लेन मैक्सवेल ने अपने पिटारे से निकाला एक और नया शॉट, देखें कैसे लगाया है��रतअंगेज चौका

BBL 2023-24, Glenn Maxwell

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग 2023-24 में बीती रात मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मुकाबला खेला गया था. बारिश के कारण मुकाबला दोनों तरफ से 14 ओवरों का खेला गया था. वहीं रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवरों में 97 रन बनाए थे. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टार्स ने अपने शुरुआती दो विकेट जल्द ही गंवा दिए थे. ऐसे में स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल बल्लेबाजी करने क्रीज पर उतरे. मैक्सवेल ने रेनेगेड्स के गेंदबाज पर एक हैरतअंगेज शॉट खेला और चौंका बटोरा लिया, जिसके बाद उनकी इस शॉट की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी. आइए वीडियो में देखते हैं कि मैक्सवेल ने अपने पिटारे से कौनसी शॉट निकाली है. 

यह भी पढ़ें- T20 World Cup खेलना चाहते हैं रोहित और विराट, अन्य 30 खिलाड़ियों पर भी रखी जाएगी नजर

बिग बैश लीग 2023-24 में मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में मेनबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने एक ऑलराउंडर प्रदर्शन किया है. मैक्सवेल ने इस मुकाबले के दौरान अपने पिटारे से एक हैरतअंगेज शॉट निकाला है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस भी इस शॉट को देकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस मैच में मैक्सवेल ने 15 गेंदों में 3 छक्के और 2 चौकों की मदद से नाबाद 32 रन बनाए. मैक्सवेल की कप्तानी पारी के बदौलत टीम ने 12.1 ओवरों में ही 97 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

अपने पिटारे से निकाली हैरतअंगेज शॉट

मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मुकाबला की दूसरी पारी के 9वें ओवर के दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने एक शॉट खेली. मैक्सवेल ने अपनी इस शॉट से सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले वो बैठते है और फिर थर्ड मैन की और चौका लगा देते हैं. इस शॉट को देखने के बाद कमेंटेटर भी जमकर उनकी तारीफ करने लगते हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस शॉट को देखने के बाद कुछ फैंस का कहना है कि मैक्सवेल ने क्रिकेट में एक नए शॉट का आविष्कार किया है.  

बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी से भी किया कमाल

मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने कप्तानी के साथ-साथ ऑलराउंडर प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही दमखम दिखाया है. मैक्सवेल ने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 ओवरों में सिर्फ 8 रन खर्च किए और 1 विकेट भी झटका. उसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी करते में तुफानी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement