Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेट्रो स्टेशन से चोरी हो गया Ben Stokes का बैग, ऑलराउंडर ने गुस्से में दी ऐसी बददुआ कि जानकर हैरान रह जाएंगे

Ben Stokes Bag Stolen: इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स का बैग चोरी हो गया है. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली है.

मेट्रो स्टेशन से चोरी हो गया Ben Stokes का बैग, ऑलराउंडर ने गुस्से में दी ऐसी बददुआ कि जानकर हैरान रह जाएंगे

Ben Stokes

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का बैग मेट्रो स्टेशन से चोरी हो गया है और उन्होंने चोर को खूब बददुआ दी है. उन्होंने ट्विटर पर बताया कि मेट्रो स्टेशन से उनका बैग चोरी हो गया है. इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान फिलहाल इंग्लैंड में ही हैं और वह बांग्लादेश के साथ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस को बैग चोरी होने के बारे में बताया है और वह इस घटना से बेहद नाराज भी हैं. 

Ben Stokes ने ट्वीट कर बताई चोरी की घटना 
बेन स्टोक्स का बैग लंदन के किंग्स क्रॉस ट्रेन स्टेशन से चोरी हुआ है. उनके बैग में काफी कपड़े थे. उन्होंने ट्वीट किया, 'जिसने भी किंग्स क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर मेरा बैग चुराया है उससे कहना चाहता हूं कि मेरे कपड़े तुम्हें बड़े होंगे. इसके बाद उन्होंने कुछ स्टार लगाकर अपने गुस्से का इजहार किया है और गुस्से में लाल वाली इमोजी भी लगाई है.'

यह भी पढ़ें: 'जिस तरह से विराट कोहली दौड़े, नहीं लगता वो बीमार थे', अनुष्का शर्मा के दावे को अक्षर पटेल ने किया खारिज

हालांकि इस घटना पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्ज जमकर मजे भी ले रहे हैं और कह रहे हैं कि हो सकता है कि बैग में कुछ एंटीक आइटम हो तो कुछ पूछ रहे हैं कि कपड़े कितने कीमती थे. 

IPL 2023 में धोनी के साथ खेलेंगे स्टोक्स
दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स वनडे से संन्यास ले चुके हैं और अब वह सिर्फ टेस्ट और टी20 क्रिकेट खेलते हैं. टेस्ट में उनकी कप्तानी में इंग्लिश टीम का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है और उन्हें आक्रामक रणनीति के साथ टेस्ट कप्तानी के लिए जाना जाता है. बेन स्टोक्स इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलेंगे. ऐसी चर्चा भी है कि फ्रेंचाइजी उन्हें भविष्य के कप्तान के तौर पर देख रही है. 

यह भी पढ़ें: 'जब दिल टूटना अपरिहार्य लग रहा था', विराट कोहली के शतक पर शशि थरूर का मजेदार ट्वीट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement