Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: बेन स्टोक्स के घुटने में लगी चोट धोनी के लिए बनेगा सिर दर्द, IPL खेलने पर दिया यह जवाब

Ben Stokes IPL 2023: आईपीएळ के शुरू होने से पहले ही चोटिल खिलाड़ियों की खबरें आने लगी हैं. अब इस लिस्ट में बेन स्टोक्स का नाम शामिल हो गया है.

IPL 2023: बेन स्टोक्स के घुटने में लगी चोट धोनी के लिए बनेगा सिर दर्द, IPL खेलने पर दिया यह जवाब

Ben Stokes IPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में सबसे महंगे बिके खिलाड़ियों में से एक हैं बेन स्टोक्स. उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने  16.25 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है और वह टी20 के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी भी माने जाते हैं. हालांकि स्टोक्स न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्होंने मैच में गेंदबाजी भी नहीं की. उनकी चोट के बाद से ऐसी चर्चा है कि आईपीएल 2023 में वह नहीं खेल पाएंगे. अब इस पर खुद इंग्लिश ऑलराउंडर ने प्रतिक्रिया दी है.

    IPL 2023 खेलने पर क्या बोले बेन स्टोक्स
    वेलिंगटन टेस्ट के बाद बेन स्टोक्स ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा, 'मेरे घुटने में चोट लगी है और इस बारे में मैंने कोच स्टीफन फ्लेमिंग से भी चर्चा की है. मैं अपनी चोट को लेकर गंभीर हूं और रीहैब करूंगा. आईपीएल 2023 में हिस्सा लेने की बात है तो मैं बता दूं कि मैं यह लीग टूर्नामेंट खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं और इसमें निश्चित तौर पर हिस्सा लूंगा.' साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आईपीएल में खेलना उनके लिए हमेशा रोमांचक अनुभव होता है. 

    यह भी पढ़ें: इंदौर की पिच पर हो गया है बहुत बड़ा खेल, स्टीव स्मिथ की टीम के हौसले ग्राउंड पर उतरने से पहले ही पस्त

    धोनी के साथ पहले भी खेल चुके बैं बेन स्टोक्स 
    बेन स्टोक्स पहली बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलेगें लेकिन उन्हें धोनी के साथ खेलने का अनुभव है. दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी ने पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेलते हुए साथ में ड्रेसिंग रूम शेयर किया है. इस सीजन में इस इंग्लिश ऑलराउंडर को धोनी की टीम का सबसे बड़ा तुरुप का इक्का माना जा रहा है.  

    यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus Live: इंदौर में सीरीज जीत के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का टिकट पक्का करेगी टीम इंडिया

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement