Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिम्बाब्वे दौर से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, इस गेंदबाज को होना पड़ा टीम से बाहर

IND vs ZIM: भारतीय क्रिकेट टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसमें केएल राहुल टीम की कमाल संभालेंगे.

जिम्बाब्वे दौर से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, इस गेंदबाज को होना पड़ा टीम से बाहर

Washington Sundar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले वाशिंगटन सुंदर की जगह शहबाज अहमद को टीम में शामिल किया गया है. BCCI ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि बंगाल का यह ऑलराउंडर जल्द ही भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएगा. बंगाल टीम के प्रमुख सदस्य अहमद का इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक शानदार सीजन रहा, जहां उन्होंने  16 मुकाबलों में 219 रन बनाए. दिनेश कार्तिक के साथ साझेदारी करते हुए, अहमद ने आईपीएल में एक फिनिशर की भूमिका निभाई थी. जिसके बाद कई पूर्व क्रिकेटरों से जमकर तारीफ की थी. 

Yuvraj Singh ने मैदान पर बरसाए छक्के, गेंदबाजों की कर डाली खटिया खड़ी, Video में जानें कब हो रही वापसी

शहबाज ने रणजी ट्रॉफी में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और उनका मानना ​​​​है कि घरेलू सर्किट में कड़ी मेहनत और लगातार अच्छे प्रदर्शन ने आखिरकार 27 वर्षीय को टीम में जगह दिला दी है.सुंदर के कंधे में इंग्लैंड में काउंटी मैच खेलने के दौरान चोट लग गई थी. जिसके बाद उन्हें जिम्बाब्वे दौरे से बाहर होना पड़ा. सुंदर फरवरी-मार्च में हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे. अप्रैल-मई में भी वो आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पांच मैच नहीं खेल पाए थे. 

नहीं रहे BCCI के पूर्व सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी, कोहली-कुंबले विवाद में निभाई थी अहम भूमिका

नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए टीम की अगुवाई करेंगे. भारत 18 अगस्त 2022 को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे के खिलाफ पहला वनडे खेलेगा. 

तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है: केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर , कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, शाहबाज अहमद.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement