Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: सिडनी में पाकिस्तानी बल्लेबाज Asif Ali ने मचाया कोहराम, सिर्फ 13 गेंद में ठोक डाले 41 रन, देखें वीडियो

BBL 12 Sydney Sixers vs Hobart hurricanes: सिडनी सिक्सर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर के मुकाबले में 137 रन बनाए थे.

BBL 12: सिडनी में पाकिस्तानी बल्लेबाज Asif Ali ने मचाया कोहराम, सिर्फ 13 गेंद में ठोक डाले 41 रन, देखें वीडियो

big bash league 2022-23 pakistan cricket player asif ali stormy inning against sydney sixers in bbl 12

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali) का नाम सिक्सर मशीन क्यों पड़ा, इसका नमूना उन्होंने बिग बैश लीग (Big Bash League) में दिखाया है. गुरुवार को खेले गए सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) और होबार्ट हेरिकेन्स (Hobart Hurricanes) के बीच मुकाबले में आसिफ अली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और सिर्फ 13 गेंद में 41 रन ठोक डाले. हालांकि बारिश से बाधित इस मैच में सिडनी सिक्सर्स ने डकवर्थ लुइस नियम से ये मुकाबला 6 रन से जीत लिया. होबार्ट की टीम ने 14 ओवर में 131 रन बनाए थे जबकि सिडनी सिक्सर्स ने 14 ओवर में 6 विकेट खोकर 137 रन बनाए थे. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की शुरुआत शनदार रही और कुर्ती पैटरसन और जॉश फिलिप ने मिलकर टीम को 6 ओवर तक 62 के स्कोर तक पहुंचा दिया. जेम्श निशम ने टीम को पहली सफलता दिलाई और पैटरसन को 38 के स्कोर पर पवेलियन भेजा. अगले ओवर में शादाब खान ने जॉश फिलिप को भी पवेलियन भेज दिया. इसके बाद विकटों की पतछड़ शुरू हुई और देखते ही देखते 84 रन पर आधी टीम पवेलियन लौट गई. आखिरी ओवरों में हेडेन केर ने 20 गेंदों में 32 रन की पारी खेल टीम को 137 के स्कोर तक पहुंचाया. 

IND vs BAN 2nd Test: Kuldeep Yadav की प्‍लेइंग-11 से किसने की छुट्टी? Umesh Yadav ने किया खुलासा

13 गेंद में जड़े 7 बाउंड्री

138 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी होबार्ट हरिकेन्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 4 ओवर में ही 32 के स्कोर पर दोनों ओपनर्स पवेलिनय लौट गए. 73 पर आधी टीम के पवेलियन लौट जाने के बाद हेरनिकेन्स इस मैच में बड़ी हार की ओर बढ़ रही थी लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली ने ऐसा कोहराम मचाया कि टीम की उम्मीदें जिंदा हो गईं. आसिफ अली ने 13 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के ठोक 315.38 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 41 रन बना डाले. हालांकि उनके आउट होने के बाद टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सकी और 6 रन से हार झेलनी पड़ी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement